रिलीज हुआ आसिम रियाज का रैप सॉन्ग, ‘बिग बॉस’ जर्नी को किया बयां
रिलीज हुआ आसिम रियाज का रैप सॉन्ग, ‘बिग बॉस’ जर्नी को किया बयां
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी बेशक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की थी मगर इस शो से वास्तविक पहचान फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज को मिली थी। आसिम को शो से बेहद प्यार प्राप्त हुआ था। शो के समय सोशल मीडिया पर आसिम रियाज ट्रेड होता था। आज बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर के दिन आसिम रियाज का रैप सॉन्ग रिलीज किया गया है।

वही आसिम ने अपना ये रैप बिग बॉस सफर पर बनाया है। इस सांग के लिरिक्स हैं जब से बिग बॉस बना में, लाइफ इज गुड’ है। सोशल मीडिया पर आसिम ने अपना सांग साझा किया है। उन्होंने सांग साझा करते हुए लिखा- #BiggBoss। म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। आसिम के प्रशंसकों को उनका रैप सॉन्ग बेहद पसंद आ रहा है। एक प्रशंसक ने कमेंट किया- लिरिक्स फायर हैं चैंप। वहीं दूसरे ने लिखा- मस्त है भाई।

सांग में आसिम एक रॉकस्टार जैसे लग रहे हैं। आसिम ने अपने इस सांग में बिग बॉस का सफर तथा उसके पश्चात् उनकी जिंदगी में क्या परिवर्तन आए ये बताया है। उन्होंने अपने इस सफर को रैप में बदल दिया है। इस सांग में सलमान खान की आवाज भी सुनाई दे रही है। आसिम के इस सांग को अब तक 89 हजार से अधिक व्यक्ति देख चुके हैं। आसिम ने हाल ही में अपने सांग का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया था। इसे भी दर्शकों का बहुत सारा प्यार प्राप्त हुआ था। आज बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर होने जा रहा है। 

खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो

कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे

पिता संग गाँव में खेती करने लगा ये अभिनेता, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -