कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे
कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी टीम के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो का सीजन 3 लेकर लौट रहे हैं। इस बार शो में पूर्व से डबल तहलका होने वाला है। इस सीजन में शो का सुदेश लहरी भी भाग बनने वाले हैं। शो की शूटिंग आरम्भ हो गई है तथा सेट से पहले दिन की जबरदस्त वीडियो कृष्णा अभिषेक ने साझा की है। जिसमें वह सुदेश लहरी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

वीडियो साझा करते हुए कृष्णा ने लिखा- द कपिल शर्मा शो का पहला दिन और क्या बेहतरीन आरम्भ हुआ मेरे पार्टनर सुदेश लहरी के साथ। इस वीडियो में कृष्णा सुदेश को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कृष्णा ने कहा, आज हमारा पहला दिन है कपिल शर्मा शो का और मैं बेहद खुश हूं। दिल से मैं इतना खुश हूं कि आज सुदेश जी इतना शानदार किया आपने। सुदेश जी की आज पहली एंट्री थी शो पर। उन्होंने ये बेहतरीन किया।

कृष्णा ने कहा कि सुदेश जी को इतना शानदार करता देख उनके परिवार से अधिक वो खुश हैं। कृष्णा की बातें सुनकर सुदेश बोलते हैं कि ये सच्चे प्यार और मित्रता की। कोई नहीं हो सकता तेरे जैसा। इस पर कृष्णा बोलते हैं प्यार व्यार नहीं है। पैसे भी उधार दिये हैं। आज मुझे आत्मविश्वास हुआ है कि मेरे 1 करोड़ वापस मिल जाएंगे। जिसके पश्चात् सुदेश जोर जोर से हंसने लगते हैं। द कपिल शर्मा शो के पहले मेहमान अक्षय कुमार होने वाले हैं। अक्षय कुमार पहले भी कई बार कपिल शर्मा के शो का भाग बन चुके हैं। सीजन 3 के प्रथम एपिसोड का भी वो भाग बनने जा रहे हैं।

पिता संग गाँव में खेती करने लगा ये अभिनेता, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सोशल मीडिया पर छाई सिद्धार्थ शुक्ला की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

इंडियन आइडल 12 के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -