खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो
खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों की प्रतीक्षा शीघ्र ही समाप्त होने वाले है। शो को आरम्भ होने में कुछ ही घंटे बाकी हैं। प्रशंसकों की आंखें अपने बहुत पसंदीदा शो को देखने के लिए उत्साहित हैं। बिग बॉस के नए फॉर्मेट को लेकर प्रशंसकों के बीच बेहतरीन उत्साह बना हुआ है। शो के आरम्भ होने से कुछ ही घंटों पहले होस्ट करण जौहर ने एक इंटरेस्टिंग नया प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वही नए प्रोमो वीडियो में करण जौहर बिग बॉस के घर की झलक प्रशंसकों को दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर की घर में एंट्री के साथ 'कभी खुशी कभी गम' का म्यूजिक चलता है। हर बार की प्रकार इस बार भी बिग बॉस का घर बहुत स्टनिंग है। घर का इंटीरियर देखने लायक है। प्रोमो वीडियो देखने के पश्चात् शो को लेकर प्रशंसकों का उत्साह यकीनन डबल हो गई है। 

करण जौहर ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "अब प्रतीक्षा होने वाली है समाप्त। मेरा पहला कदम इस ओटीटी दुनिया में अब एक और कदम नजदीक है। आप और मैं बहुत अधिक फन करेंगे। कह दिया ना बस कह दिया।" बिग बॉस ओटीटी बीते सभी सीजंस के मुकाबले बहुत अलग होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी को प्रशंसक 24 घंटे तक देख सकेंगे। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा रहा है, इसलिए शो की प्रतियोगी बोल्डनेस का जलवा बिखरेती हुई दिखाई देगी। टास्क भी इस बार बहुत अलग एवं भयंकर होने वाले हैं। 

कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे

पिता संग गाँव में खेती करने लगा ये अभिनेता, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सोशल मीडिया पर छाई सिद्धार्थ शुक्ला की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -