महाभारत के एक सीन में दिखा कूलर, यूजर्स ने कही यह बात
महाभारत के एक सीन में दिखा कूलर, यूजर्स ने कही यह बात
Share:

लॉकडाउन की वजह से बीआर चोपड़ा के निर्देशन में बना एपिक शो महाभारत फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है. वहीं सालों बाद भी शो को लोगों का प्यार मिल रहा है. महाभारत के रिपीट शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. इसके साथ ही इस बीच महाभारत का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस सीन में भीष्म पितामह नजर आ रहे हैं. असल में , यूजर्स को इस सीन में भीष्म पितामह के पीछे कूलर नजर आया है. इसके बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की महाभारत के इस सीन का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. अलग अलग डायलॉग्स के साथ इस सीन को जोड़कर मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भीष्म पिताह एयर कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं.. ओह भाई मारो मुझे मारो. दूसरे यूजर ने ये तस्वीर बिग बस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल को टैग की है.एक शख्स लिखता है- कूल का आविष्कार 1951 में हुआ था. लो भीष्म पितामाह सोच रहे हैं कि अपुन हिच भगवान है. वहीं कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ये सभी खबरें गलत हैं. 

वहीं तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. ये पिलर का डिजाइन है ना कि कूलर है. दूसरे एक यूजर ने लिखा- हां ये कूलर नहीं है. ये पिलर का डिजाइन है. दोबारा देखो.कुछ लोगों ने मजे लेते हुए लिखा है कि ये दिव्य कूलर है. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा- हां तो भीष्म पितामह गर्मी से क्यों मरें? इसके साथ ही तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है या पिलर को लोग कूलर बता रहे हैं, ये बात महाभारत की स्टारकास्ट वरना फिर भीष्म पितामह का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना बेहतर बता सकते हैं. वहीं कूलर की वजह से बीआर चोपड़ा की महाभारत की एक बार फिर से चर्चा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, शो को डीडी भारती के अलावा डीडी रेट्रो पर भी दिखाया जा रहा है.

एक चोट लगने से CID में दया की हुई एंट्री

रश्मि देसाई ने दी अरहान खान को यह हिदायत

कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -