इलीट क्लब में मिली इस कंटेस्टेंट को एंट्री, नॉमिनेशन से मिला एक हफ्ते तक छुटकारा
इलीट क्लब में मिली इस कंटेस्टेंट को एंट्री, नॉमिनेशन से मिला एक हफ्ते तक छुटकारा
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह चौकाने वाले हैं. ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि किस तरह टास्क के दौरान शहनाज गिल के बर्ताव से सलमान खान का गुस्सा उन पर फूटा और कल पूरे वीकेंड का वार में शहनाज गिल बाहर बैठी रहीं और सलमान खान ने भी शहनाज से बात तक करने से इनकार कर दिया था लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वह आपको खुश कर सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरअसल बीते दिनों एक टास्क में जनता के वोट अनुसार सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर शहनाज गिल और असीम रियाज इस टास्क में विनर साबित हुए और बिग बॉस ने उस दौरान यह भी बताया था कि जिन दो सदस्यो को इस टास्क में विजय प्राप्त होगी. उसमे से एक सदस्य को इलीट क्लब में जाने के मौका मिलेगा और साथ एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से छूटकारा मिलेगा. वहीं अब बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान आज दोनों कंटेस्टेंट्स के यह मौका देंगी कि वो साबित करें की वो इलीट क्लब में जाने लायक क्यों है.

जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस टास्क में शहनाज गिल को मात देकर असीम रियाज ने यह टास्क जीत लिया है और विजेता को एक सप्ताह के लिए नॉमिनेशन से छूटकारा मिल चुका है. खबरें यह भी हैं कि असीम ने कार्य तो जीत लिया है, लेकिन उन्होंने अपनी शक्ति का उपयोग नहीं किया और आज के एपिसोड में इस बात का भी खुलासा हो जाएगा कि आखिर असीम ने ऐसा क्यों किया है...?

छुट्टी के दिन में पति संग एन्जॉय करती नजर आई दीपिका कक्कड़

Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र

विकास गुप्ता ने किया शहनाज़ का सपोर्ट, कहा- कोई परफेक्ट नहीं होता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -