इस मशहूर अभिनेत्री के साथ इश्क फरमाएंगे आसिम रियाज, म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर
इस मशहूर अभिनेत्री के साथ इश्क फरमाएंगे आसिम रियाज, म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी आसिम रियाज तथा 'खुदा हाफिज' की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय बॉलीवुड संगीतकार गौरव दासगुप्ता के 'सय्यौनी' नाम के एक गाने के म्यूजिक वीडियो में एक साथ दिखाई देंगे। आसिम रियाज ने बताया, "मैं गायक तथा संगीतकार के 'सय्यौनी' को लेकर फील तथा वाइब से हैरान हूं। ऐसे गाने के म्यूजिक वीडियो में काम करना बहुत शानदार है।" अनुभवी गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखे गए इस गाने को यासर देसाई तथा रश्मीत कौर ने गाया है। गाने को 17 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

वही शिवालिका ने कहा, 'यह उस प्रकार का गाना है, जिसे आप बार-बार रिपीट करना चाहेंगे। 'सय्यौनी' के रचनाकारों की ऊर्जा अद्भुत थी। मैं गीत के रिलीज होने के लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।' आसिम रियाज बिग बॉस के शो के चलते अपनी साथी प्रतियोगी के साथ रिलेशनशिप को भी लेकर चर्चाओं में थे। उन्होंने शो के चलते हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया। इस शो के पश्चात् दोनों ने एक दूसरे को डेट करने का निर्णय लिया। 

लेकिन पिछले दिनों लव बर्ड्स आसिम रियाज तथा हिमांशी खुराना के बीच ब्रेकअप की जानकारी आ रही थीं, किन्तु इन दोनों ने स्वयं इस अफवाह पर विराम लगा दिया। हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिस पर आसिम ने कमेंट किया है। प्रशंसकों का कहना है कि उन्होंने इस बात का सबूत दे दिया है कि उनके रिलेशनशिप में कोई दरार नहीं आई है। 

अली-जैस्मिन को मास्क हटाना पड़ा महंगा, देना पड़ा भारी हर्जाना

गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद टीम ने दी सफाई

बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -