बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!
बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!
Share:

टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन की तैयारियां आरम्भ हो चुकी है। शो के मेकर्स ने हाल ही में यह साफ कर दिया है इस बार सिलेब्रिटीज के साथ-साथ आम लोग भी शो में हिस्‍सा ले सकेंगे। उन्होंने इसके लिए ऑडिशन वीडियोज मंगवाए गए हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट को माने तो बिग बॉस-15 में 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स के साथ 5 कॉमनर्स यानी आम लोगों को हिस्सा बनाया जाने वाला है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए शो के मेकर्स ने कहा, 'हमने अभी तक शो के नए सीजन की कास्‍ट‍िंग के लिए लोगों को अप्रोच करना शुरू नहीं किया है। हर साल कई तरह की अफवाहें आती हैं, जिनमें कुछ नाम के साथ कहा जाता है कि उन्‍हें फाइनल कर लिया गया है। लेकिन सच यह है कि शो शुरू होने से ठीक एक महीने पहले हम शो के लिए किसी को भी अप्रोच करते हैं।' इसी के साथ उन्होंने कहा, ' इस बार 'बिग बॉस 15' में 10 सिलेब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स को लाने की तैयारी है। टीवी सेलिब्रिटी के साथ-साथ इस बार बॉलिवुड कपल्‍स को भी लाया जाएगा।' अब यह सब सामने आने के बाद यह समझा जा रहा है कि यह फैसला सीजन-14 में रुबीना दिलैक-अभ‍िनव शुक्‍ला और अली गोनी-जैस्‍म‍िन भसीन को देखकर लिया गया है।

आप जानते ही होंगे इन जोड़ियों ने शो को काफी दमदार बनाया था। वैसे शो के मेकर्स ने कहा है कि, 'हम इस बार 5 ऐसे कॉमनर्स को लेकर आएंगे जो एंटरटेनिंग हों और जिनसे लोग प्रभावित हो सके। बाकी 10 सिलेब्रिटी कपल्‍स होंगे। इनमें शादीशुदा से लेकर तलाकशुदा कपल्‍स हो सकते हैं। यही नहीं, ऐसे भी कपल होंगे जो अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर कभी रिलेशन में थे और अभी उनका ब्रेकअप हो गया है।' वैसे इन सभी के बीच अंकिता लोखंडे, तेजस्‍वी प्रकाश, अनिता हसनंदानी जैसे सेलेब्स के नाम आने तेज हो गए हैं।

13 वर्षीय लड़की को गर्भपात की अनुमति देने से बॉम्बे हाई कोर्ट का इंकार

पेट्रोल-डीजल पर टैक्स से सरकार को कितनी कमाई ? संसद में खुद बताई सच्चाई

ऑस्ट्रेलिया में मर्डोक के न्यूज कॉर्प के साथ फेसबुक ने किया समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -