अली-जैस्मिन को मास्क हटाना पड़ा महंगा, देना पड़ा भारी हर्जाना
अली-जैस्मिन को मास्क हटाना पड़ा महंगा, देना पड़ा भारी हर्जाना
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस फेम अभिनेत्री जैस्मिन भसीन हाल ही में जुहू में स्पा सेशन के पश्चात् अली गोनी के साथ स्पॉट हुईं। पैपराजी ने उनकी फोटोज लीं जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस के चलते कुछ फोटोग्राफर्स ने जब जैस्मिन से उनका मास्क हटाने को कहा तो उन्होंने कागज का एक टुकड़ा बताते हुए पैपराजी से बोला कि उनका आज ही चालान हुआ है। ये सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंस पड़े।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही जैस्मिन ने बहुत जोर देने पर जब मास्क हटाया भी तो कुछ ही समय पश्चात् वापस पहन लिया। जैस्मिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जिसमें लाखों की संख्या में लाइक्स तथा कमेंट प्राप्त हो रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- हाहाहा वो बेहद क्यूट लग रही है। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा- मैं जैस्मिन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

वही एक अन्य फैन ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- उसने तो मेरा दिन बना दिया। ध्यान रहे कि हाल ही में अली गोनी तथा जैस्मिन भसीन जम्मू में थे जहां दोनों ने अपनी फैमिली के साथ कुछ क्वालिटी टाइम व्यतीत किया। अली ने अपना जन्मदिन भी वहीं पर मनाया। अली ने इस के चलते फोटोज साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- हम ही हमारी दुनिया हैं। वही अली के इस कैप्शन के साथ फोटोज साझा करते ही जैस्मिन ने कमेंट बॉक्स में कई सारे हार्ट इमोजी बनाकर अपने रिएक्शन दिए थे। 

गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद टीम ने दी सफाई

बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!

अब काम्या पंजाबी ने किया जोमैटो डिलिवरी बॉय का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -