कांस की भरी सभा में इस अभिनेत्री ने दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्तियों को दी चेतावनी

हाल ही में हुए 71वे कांस फिल्म फेस्टिवल में कई सारी अभिनेत्रियों ने जलवे बिखेरे और मीडिया ने इन सभी पलों को कैमरे में कैद किया. इन पलों में वो पल भी शामिल है जब इटली की फिल्म एक्ट्रेस एशिया अर्जेंतो ने हॉलीवुड के दागी फिल्म निर्माता हार्वे वेंस्टीन के विरोध में तीखा भाषण दिया. अपने इस भाषण में अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न करने वाले लोगों को ख़ास चेतावनी भी दी है.

अवा डुवरने के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार की घोषणा करते हुए अर्जेंतो ने कहा कि, हार्वे अकेले ऐसे शख्स नहीं हैं, जिन्होंने अभिनेत्रियों के साथ इस तरह का व्यवहार किया है. अपने भाषण को अंत करते समय अर्जेंतो ने कहा कि अब ऐसे लोग बच नहीं सकेंगे. अभिनेत्री ने कहा कि, आज इस शाम हमारे और आपके बीच कई लोग ऐसे बैठे हुए हैं, जिन्होंने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना अभी बाकी है.

अर्जेंतो ने बताया कि इस तरह का व्यवहार फिल्म इंडस्ट्री के लिए नहीं बना है, बल्कि किसी भी इंडस्ट्री के लिए नहीं बना है. आखिर में अर्जेंतो ने अपराधियों की ओर संकेत करते हुए और अपने शब्दों को विराम देते हुए कहा कि, "आप जानते हो कि आप कौन हो. आप इस उद्योग जगत से ताल्लुक नहीं रखते. सबसे जरूरी बात, हम जानते हैं कि आप कौन हो और हम आपको आगे बच कर निकलने नहीं देंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सत्यमेव जयते' के इस गाने में जॉन के साथ थिरकेंगी नोरा

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

आधी रात को 'कपूर गर्ल्स' ग्रुप में क्या शेयर करती हैं सोनम

Most Popular

- Sponsored Advert -