'सत्यमेव जयते' के इस गाने में जॉन के साथ थिरकेंगी नोरा
'सत्यमेव जयते' के इस गाने में जॉन के साथ थिरकेंगी नोरा
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन और उभरती हुई अदकारा नोरा फतेही जल्द ही हैंडसम हंक जॉन अब्राहम के साथ आगामी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. नोरा जॉन के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने में थिरकती नज़र आने वाली हैं.  साल 1990 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' के एक गाने 'दिलबर' के रीमेक में वह जॉन के साथ थिरकेंगी. इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था.

 

अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए नोरा ने ट्वीट कर बताया कि, "आपके लिए एक शानदार गाना आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 1990 दशक के शानदार गीत 'दिलबर' की शूटिंग खत्म की है. मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे लग रहा है कि यह आपको पसंद आएगा." इसी कड़ी में फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने फिल्म की एक तस्वीर को शेयर किया है.

 

शेयर की गई तस्वीर में मिलाप ने लिखा है कि, "फिल्म 'सत्यमेव जयते' की शूटिंग का आखिरी दिन. 'दिलबर' गाना, 15 अगस्त." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश-भक्ति से ओत-प्रोत फिल्म 'सत्यमेव जयते' में ज़ोरदार एक्शन और दमदार डायलॉग सुने को मिलेंगे. यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाए बेहद ही शर्मनाक आरोप

बॉबी डार्लिंग के पति को हुई जेल की सज़ा

एक बार फिर साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -