आधी रात को 'कपूर गर्ल्स' ग्रुप में क्या शेयर करती हैं सोनम

इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाएं सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म को 01 जून को रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में सोनम कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके और करीना कपूर के रिश्तों के बारे में कई बाते साझा की और कई सीक्रेट्स भी शेयर किए.

कुछ समय पहले यह खबर काफी चर्चा में थी कि सोनम और करीना फिल्म के सेट पर एक साथ कभी नहीं जाती. इस ग़लतफहमी को दूर करते हुए सोनम ने कहा कि, " हमारे बीच नाराजगी जैसा कुछ भी नहीं है. इसके उलट बेबो (करीना), रेहा, मैं और लोलो (करिश्मा), हमारा गर्ल गैंग है और हम 15 साल से एक दूसरे को जानते हैं. हमारा व्हाट्सएप ग्रुप भी है. हमारे ग्रुप का नाम कपूर गर्ल्स है. हम एक दूसरे को अक्सर उस ग्रुप में तस्वीरें भेजते रहते हैं और यादें ताजा करते रहते हैं. हम 15 सालों से दोस्त हैं."

अपने इस स्टेटमेंट के बाद सोनम ने सभी को बता दिया है कि वह किसी भी अभिनेत्री से कुछ भी गीले शिकवे नहीं रखती है. वह अपनी सभी दोस्तों से कॉन्टैक्ट में हैं, जिसके चलते उन्होंने एक ग्रुप भी बना रखा है. सोनम ने आगे बताया कि किसी भी तरह की गॉसिपिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह सभी एक सिक्योर और सेफ स्पेस में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे से पहले ही बेटी को माँ ने दिया यह गिफ्ट

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -