करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाएं सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म को 01 जून को रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में सोनम कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके और करीना कपूर के रिश्तों के बारे में कई बाते साझा की और कई सीक्रेट्स भी शेयर किए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना और सोनम अपनी फैमिली की तीसरी ऐसी जनरेशन हैं, जो एक्टिंग कर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने कहा कि, वह इस फिल्म के ज़रिए यह साबित करना चाहती हैं कि महिलाएं भी साथ में काम कर सकती हैं और लम्बे समय तक साथ भी निभा सकती हैं. सोनम आगे कहती हैं कि, "हम जानते हैं कि मीडिया फंक्शन क्या और कैसे होते हैं."

सोनम ने आगे कहा कि वह और करीना बहुत अच्छी दोस्त हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी कि. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सोनम ने बताया था कि वह करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन है. इसी कड़ी में वह करीना के डिसिप्लेन और कमिटमेंट को लेकर भी खूब तारीफ़ें करती हैं. बता दें कि इस फिल्म के बाद सोनम अपने पापा अनिल कपूर के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव

बर्थडे से पहले ही बेटी को माँ ने दिया यह गिफ्ट

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -