लॉ प्रैक्टिस करना चाहते थे आशुतोष राणा, गुरु की सलाह ने बना दिया सुपरस्टार
लॉ प्रैक्टिस करना चाहते थे आशुतोष राणा, गुरु की सलाह ने बना दिया सुपरस्टार
Share:

मध्य प्रदेश के छोटे से गांव गाडरवाडा के रहने वाले आशुतोष राणा का आज जन्मदिन है। आशुतोष बॉलीवुड का वह नाम हैं जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अपने अभिनय से आशुतोष ने सभी का दिल जीता है और आज वह सुपरहिट अभिनेता है। आशुतोष राणा ने हर किरदार को बेहतरीन तरिके से निभाया है। आपको बता दें कि आशुतोष राणा का जन्म 10 नवंबर 1967 को मध्य प्रदेश के गाडरवाडा में हुआ था और आशुतोष राणा की पढ़ाई का ज्यादातर हिस्सा मध्य प्रदेश में ही पूरा हुआ।

संजय राउत की रिहाई पर बरकरार सस्पेंस, थोड़ी देर में आएगा फैसला

आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि, आशुतोष राणा ने ग्यारहवीं की परीक्षा पास की थी तो उनके गांव में इसका जोरदार जश्न मनाया गया था। जी हाँ, उस दौरान गांव में एक रैली निकालकर ढोल-नगाड़े के साथ लोग झूमे थे। इस बात का जिक्र आशुतोष राणा के भाई ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आशुतोष राणा का एक्टिंग के प्रति झुकाव बचपन से हो गया था। हालाँकि यह भी बहुत कम लोग जानते हैं कि, एलएलबी की पढ़ाई करने वाले आशुतोष राणा लॉ प्रैक्टिस करना चाहते थे।

लेकिन उनके गुरु की एक सलाह ने उनके जीवन की दिशा ही बदल दी। कहा जाता है आशुतोष अपने गुरु को बेहद सम्मान देते हैं और उन्होंने आशुतोष को फिल्म लाइन में करियर बनाने की सलाह दी थी। सबसे पहले आशुतोष राणा ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। बादल, राज, अनर्थ, हासिल, कलयुग, जिला गाजियाबाद, शोरगुल, सोनचिड़िया, वॉर और पगलैट जैसी कई शानदार फिल्मों में उन्होंने अभिनय किया है। अब वह सुपरहिट अभिनेता बन चुके हैं।

एक्शन करने आ रहे आयुष्मान खुराना, 'एन एक्शन हीरो' में आएँगे नजर

कोबरा के कारण आधे घंटे तक जाम रहा ट्रैफिक, वीडियो देख चौंके लोग

बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये Watch, जानिए इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -