कोबरा के कारण आधे घंटे तक जाम रहा ट्रैफिक, वीडियो देख चौंके लोग
कोबरा के कारण आधे घंटे तक जाम रहा ट्रैफिक, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

प्रकासम: सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के प्रकासम जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है जहां दोर्नाला-मरकापुरम मेन रोड पर फन फैलाए जहरीला कोबरा बैठा नजर आया। खबर के अनुसार, यह वीडियो पेड्डाराविड़ू मंडल का है। कोबरा आधे घंटे तक यहां बीच सड़क पर बैठा रहा, जिसकी वजह से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई और वहां ट्रैफिक जाम लग गया।

इसके चलते कोबरा के पास जाने की किसी की भी हिम्मत नहीं हुई। कोबरा को देखने के लिए काफी आँकड़े में भीड़ उमड़ पड़ी। लोग उसका वीडियो बनाने लगे। फिर आधे घंटे पश्चात् कोबरा वहां से रेंगते हुए चला गया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली तथा अपने-अपने गंतव्य की तरफ बढ़े। सोशल मीडिया पर कोबरा का वीडियो भी वायरल हुआ है।

बता दें, यह क्षेत्र श्रीशैलम के पास का है। यहां के जंगल सांपों से भरे हुए हैं। आए दिन सड़क किनारे वाहन चालक सापों को आते-जाते देखकर डरते हैं। हालांकि, यह पहली बार है जब कोई सांप सड़क पर आकर बैठ गया। वही हाल ही में यूपी के लखीमपुर खीरी से भी कोबरा सांप एवं नेवले का वीडियो वायरल हुआ था। यहां पलिया गांव में बीच सड़क पर कोबरा सांप एवं नेवले की लड़ाई देखने को मिली थी। दोनों की जंग देखने के लिए वहां भारी आँकड़े में लोग एकत्रित हो गए। लोग देखना चाहते थे कि दोनों की जंग में किसकी जीत होती है। लोग तब तक वहां खड़े रहे जब तक कि कोबरा-नेवले की लड़ाई समाप्त नहीं हो गई। वही फिलहाल आंध्र प्रदेश का ये वीडियो छाया हुआ है।

अंतरराष्ट्रीय साहित्यकार सम्मान समारोह बिसौली में आयोजित

आज ही के दिन सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया था ऐतिहासिक फैसला, जानिए 3 सालों में कहां तक पहुंचा राम मंदिर निर्माण कार्य?

सामने आई 7 साल की बच्ची को छेड़ने की घटना, कनाड़िया रोड पर चक्काजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -