एक्शन करने आ रहे आयुष्मान खुराना, 'एन एक्शन हीरो' में आएँगे नजर
एक्शन करने आ रहे आयुष्मान खुराना, 'एन एक्शन हीरो' में आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) का पोस्टर रिलीज हो चुका है। जी हाँ और इस फिल्म के पोस्टर के साथ इसके ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी ऐलान भी हो चुका है। आप देख सकते हैं इस फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान खुराना स्टनिंग लग रहे हैं। जी दरअसल आयुष्मान बंदूक के साथ पोज दे रहे हैं। इस पोस्टर में फिल्म के चेजिंग सीक्वेंस की झलक दिखाई गई है।

आप देख सकते हैं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म के पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है और इस पोस्ट पर उनके फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है। जी दरअसल अलग-अलग किरदारों को बड़े पर्दे पर निभाने के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, 'फटा पोस्टर और निकला एक्शन हीरो। लड़ने की एक्टिंग तो कर ली, क्या असलियत में लड़ पाऊंगा? ट्रेलर 11 नवंबर को रिलीज होगा।

केरल सरकार से टकराव का गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को भुगतना होगा गंभीर परिणाम

आपके नजदीकी सिनेमाघर में 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर 2022 को रिलीज हो रही है।' आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) इस 2 दिसंबर को रिलीज होगी। आपको यह भी बता दें कि आयुष्मान की ये पहली फिल्म है जिसमें वह एक्शन करते दिखाई देंगे। जी दरअसल आखिरी बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आए थे और अब वह एक्शन करते दिखने वाले हैं।

बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये Watch, जानिए इसकी खासियत

संजय राउत की रिहाई पर बरकरार सस्पेंस, थोड़ी देर में आएगा फैसला

प्रियंका की मांग में सिंदूर देख टूट गया फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -