बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये  Watch, जानिए इसकी खासियत
बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये Watch, जानिए इसकी खासियत
Share:

वियरेबल ब्रांड बोट ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार करते हुए ग्राहकों के लिए कम कीमत में एक नई Bluetooth Calling Smartwatch भी पेश कर दी गई है। इस वॉच का नाम है Boat Wave Ultima, इस स्मार्टवॉच को कर्व आर्क डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है जो क्रैक-रेसिस्टेंट है। आइए आपको इस वॉच की कीमत और खूबियों की विस्तार से सूचना दे रहे है।

Boat Wave Ultima प्राइस: इस Boat Smartwatch के मूल्य के बारें में बात की जाए तो इस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आने वाली वॉच की कीमत 2 हजार 999 रुपये तय कर ली गई है। इस वॉच को आप एक्टिव ब्लैक, रेगिंग रेड और टील ग्रीन रंग में ग्राहकों के लिए उतार दिया गया है। आप भी अगर इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि ये वॉच आप लोगों को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और बोट की आधिकारिक साइट पर आसानी से मिल जाएगा।

Boat Wave Ultima फीचर्स: डिस्प्ले के बारें में बात की जाए तो इस बोट वॉच में 1।8 इंच की डिस्प्ले दी जा चुकी है जो एज टू एज ऑलवेज ऑन कर्व्ड आर्क डिस्प्ले के साथ पेश की जा रही है। कंपनी का दावा है कि ये वॉच वाइब्रेंट, बोल्ड और हाई रिस्पॉन्सिव यूजर इंटरफेस में साथ दी जा रहे। वॉच पहनने के उपरांत आपको स्किन पर किसी तरह की कोई दिक्कत महसूस ना हो, इस बात का ख्याल रखते हुए इस वॉच को स्किन-फ्रेंडली सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ लाया जा चुका है। सिर्फ इतना ही नहीं, ये वॉच लाइटवेट एल्युमीनियम एलॉय डायल के साथ आपको दिखाई देने वाले है।

कनेक्टिविटी के लिए बोट वेव अल्टिमा में ब्लूटूथ वर्जन 5.3 का इस्तेमाल हुआ है,  खबरों का कहना है कि ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के लिए इस डिवाइस में आपको इन-बिल्ट एचडी स्पीकर और माइक्रोफोन मिलने वाला है। इस वॉच में ग्राहकों को 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे जिसमें ऑटो वर्क-आउट डिटेक्शन और एक्टिव स्पोर्ट्स जैसे कि स्वीमिंग, वॉकिंग, योगा, रनिंग आदि शामिल हैं। हेल्थ फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इस बोट स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट मॉनिटर और स्ट्रैस मॉनिटर आदि कई काम के फीचर्स देखने को मिलने वाली है। इस वॉच के माध्यम से आप म्यूजिक कंट्रोल, DND, फाइंड माय फोन, स्टॉपवॉच, वेदर आदि कई सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं। बैटरी के बारें में बात की जाए तो ये वॉच वैसे तो 10 दिनों तक साथ निभाने में सक्षम है लेकिन ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ 3 दिनों तक साथ प्रदान कर रही है।

हैरतंअगेज! इस गेम में मरते ही वास्तव में हो जाएंगी मौत, किसी की नहीं हो रही है खेलने की हिम्मत

केवल Blue Tick ही नहीं बल्कि इन लोगों को देना होगा ट्विटर चलाने के पैसे

कई सालों तक फ्री में चलेगा Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -