एशले ग्राहम की इन हॉट तस्वीरों ने कर दी आलोचकों की बोलती बंद
एशले ग्राहम की इन हॉट तस्वीरों ने कर दी आलोचकों की बोलती बंद
Share:

हॉलीवुड की मशहूर और हॉट मॉडल्स में से एक एशले ग्राहम ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है. आपको बता दें एशले कई सारी फेमस फैशन मैगजीन्स में दिख चुकी हैं. भले ही वो प्लस साइज मॉडल हो लेकिन फिर भी एशले की अदाओ का हर कोई दीवाना है. एशले ने अपनी इसी हॉटनेस के जरिए दुनियाभर में खास पहचान बनाई है.

आपको बता दें आज तक एशले वॉग, हार्पर बाजार, ग्लैमर, एले जैसी और भी कई प्रमुख मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं. एशले के हॉट फिगर को देखकर उन सभी लोगों की बोलती बंद हो जाती है जो मोटी लड़कियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं. 31 वर्षीय एशले ग्राहम पिछले 19 वर्षों से मॉडलिंग की दुनिया में एक्टिव हैं.

आपको बता दें एशले फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. जी हाँ.. एशले ने साल 1993 में द हिट लिस्ट, साल 1995 में शैडो वॉरियर्स और साल 1994 में डेंजरस वॉटर्स जैसी फिल्मों में काम किया है. एलेन के शो के साथ ही कई फेमस टॉक शो में शिरकत कर चुकी हैं, जिनमें द टुनाइट शो विद जे लेनो भी है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इस रहस्यमयी फिल्म की नक़ल रहे हैं लोग, नेटफ्लिक्स ने दी चेतावनी

चौथी बार मां बनने जा रही हैं किम कार्दशियन

हाथों में हाथ डाले डेट पर नजर आए टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -