हाथों में हाथ डाले डेट पर नजर आए टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन
हाथों में हाथ डाले डेट पर नजर आए टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन
Share:

मशहूर अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट इन दिनों एक बार फिर से अभिनेता जो एल्विन के साथ स्पॉट हो रही हैं. हाल ही में दोनों को मैनहट्टन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते हुए देखा गया हैं. आपको बता दें टेलर और एल्विन ने हमेशा सभी से अपना रिश्ता छुपाना चाहा है लेकिन फिर भी दोनों मीडिया के सामने आ ही जाते हैं.

Joe Alwyn and Taylor Swift

सूत्रों की माने तो इस बार यह जोड़ा रविवार को मैनहट्टन के वेस्ट विलेज में चहलकदमी करता नजर आया. दोनों ने मीडिया के कैमरे से बचने की लाख कोशिश की थी लेकिन फिर भी वो स्पॉट हो ही गए. इस दौरान एल्विन ने काले रंग की बिनी, जींस, ग्रे रंग के स्नीकर्स और काले रंग के कॉलर वाला नीले रंग का जैकेट पहन रखा था जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे थे.

image

वहीं गायिका टेलर की ही बात करे तो उन्होंने नारंगी रंग के कोट के साथ काली टोपी, लाल रंग का स्कार्फ, बैंगनी रंग की जींस और काले रंग के बूट्स पहने हुए थे. हर बार की ही तरह इस बार भी टेलर बेहद खूबसूरत नजर आईं. दोनों ही साथ में परफेक्ट जोड़ी लग रहे थे. एल्विन और स्विफ्ट सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते कम ही नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर टेलर और जो एल्विन की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इस जोड़ी को साथ में देखकर खुश हो गए हैं.

अपनी फिटनेस के लिए 300 डॉलर प्रति घंटे खर्च करती हैं सेलना गोमेज

नए साल में पत्नी की सभी गलतियों को भुला देना चाहते हैं नील जोन्स

इस हॉट मॉडल को डेट कर चुके हैं एमी के मंगेतर, सरेआम किया था लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -