इस रहस्यमयी फिल्म की नक़ल रहे हैं लोग, नेटफ्लिक्स ने दी चेतावनी
इस रहस्यमयी फिल्म की नक़ल रहे हैं लोग, नेटफ्लिक्स ने दी चेतावनी
Share:

हॉलीवुड की ऑरिजिनल थ्रिलर फिल्म Bird Box इस वक्त जबरदस्त चर्चा में है. आपको बता दें ये फिल्म नेटफ्लिक्स की है जो एक ख़ास थीम पर आधारित है. आलम ये है कि अब तो दुनियाभर के लोग असल जिंदगी में भी इस फिल्म से प्रेरित होकर उसे दोहरा रहे हैं. इसके साथ ही लोग वीडियो बना रहे हैं. अब तो नेटफ्लिक्स को दर्शकों को ऐसे स्टंट से बचाने के लिए चेतावनी संदेश जारी करना पड़ा है.

आपको बता दें थ्रिलर मूवी बर्ड बॉक्स है Susanne Bier द्वारा निर्देशित की गई है. इसमें एक घटना के बाद एक अमेरिकन महिला खुद को और अपने बच्चों को एक रहस्यमयी शक्ति से बचाने के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर जोखिम भरी यात्राएं करती है. उस महिला की अलौकिक शक्ति ने शहर के सभी लोगों को मार डाला है. दरअसल फिल्म में ये दिखाया गया है कि जो भी इस महिला को देख लेगा उसकी मौत निश्चित है.इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस Sandra Bullock ने मुख्य किरदार निभाया है.

इस फिल्म को देखने के बाद अब सभी लोग असल जिंदगी में भी अपनी आंख पर पट्टी बांधकर महिला की तरह स्टंट कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग अपना वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं और एक दूसरे को बर्ड बॉक्स चैलेंज दे रहे हैं. अब तक इस चैलेंज को लेकर कई वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुके हैं.

ऐसे में अब लोगों को किसी बड़ी दुर्घटना से बचाने के लिए नेटफ्लिक्स को ट्वीट कर चेतावनी देनी पड़ी है. नेटफ्लिक्स ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "विश्वास नहीं हो सकता कि यह कहना पड़ रहा है, लेकिन प्लीज इस बर्ड बॉक्स चैलेंज से खुद को हानि ना पहुंचाएं. हमें नहीं पता कि यह कैसे शुरू हुआ. हम आपके प्यार की सराहना करते हैं, लेकिन 2019 के लिए सिर्फ एक इच्छा है कि आप मीम्स के कारण इसे अस्पताल में खत्म ना करें."

चौथी बार मां बनने जा रही हैं किम कार्दशियन

अपनी फिटनेस के लिए 300 डॉलर प्रति घंटे खर्च करती हैं सेलना गोमेज

नए साल में पत्नी की सभी गलतियों को भुला देना चाहते हैं नील जोन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -