बिजली बिल ने बढ़ाई आशा भोंसले की धड़कनें
बिजली बिल ने बढ़ाई आशा भोंसले की धड़कनें
Share:

मुम्बई :पता ही है कि  बिजली के करंट से न केवल जान का जोखिम रहता है, बल्कि हल्के से  छू लेने पर घबराहट भी होती है. लेकिन महाराष्ट्र के बिजली विभाग द्वारा  प्रसिद्ध पार्श्व गायिका आशा भोंसले को उनके बंगले के एक महीने के  भेजे गए 53 हजार के बिल ने ही इस गायिका की धड़कनें बढ़ा दी. इस मामले में कहा जा सकता है कि बिजली बिल आम और खास में भेद नहीं करता.अब  इस ज्यादा बिल वाले मामले की जांच की जा रही है.

इस बारे में इस गायिका आशा भोंसले की ओर से की गई शिकायत में कहा गया कि पुणे के लोनावाला के पास तंगार्ली गांव स्थित इस बंगले में उनका आना-जाना काफी कम है. इसके बावजूद उन्हें बिजली विभाग ने अक्टूबर में 53,822 रुपये का बिल भेज दिया जो बहुत ज्यादा है. आशा का दावा है कि बिल में जितने यूनिट दिखाए गए हैं, उतनी बिजली का इस्तेमाल नहीं किया गया है.

बता दें कि आशा भोंसले ने ज्यादा बिल भेजे जाने की शिकायत मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार से की थी. इस पर शेलार ने ऊर्जा मंत्री बावनकुले को पत्र लिख मामले की जानकारी दी. बावनकुले ने बिजली विभाग को जांच के आदेश दिए हैं. शेलार के अनुसार बिल में मकान मालिक के नाम पर करीब 37 हजार रुपये पिछला बिल जमा न करने को लेकर बकाया हैं. सूत्र बता रहे हैं कि बिल की यह गड़बड़ी कंप्यूटराइज्ड गलती है, लेकिन अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है.

महावालेट बनाने की तैयारी में महाराष्ट्र सरकार

2 लाख करोड़ की आय घोषित करने वाला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -