आज मिशन यूपी पर रहेंगे ओवैसी, अखिलेश के गढ़ से शुरू करेंगे अभियान

आज मिशन यूपी पर रहेंगे ओवैसी, अखिलेश के गढ़ से शुरू करेंगे अभियान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भले ही अभी सालभर से अधिक समय बाकी हो, लेकिन राजनीतिक पार्टियों की सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूर्वांचल में अपनी सियासी जमीन मजबूत की कोशिश में मंगलवार को आजमगढ़ पहुंच रहे है. ओवैसी के पूर्वांचल के दौरे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी उपस्थित रहेंगे. 

बता दें कि मिशन यूपी 2022 की अभियान की शुरूआत के लिए असदुद्दीन ओवैसी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ़ को चुना है. हालांकि, ओवैसी पूर्वांचल में इस दौरान कोई सभा नहीं करेंगे, किन्तु वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से आजमगढ़ जाने के लिए जिस तरह से जौनपुर का रास्ता चुना है, उसके पीछे AIMIM की सियासी मंशा साफ नज़र आ रही है.

आपको बता दें कि बिहार चुनाव की तर्ज पर छोटे दल यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में जातीय गणित को सुलझाने के प्रयास में हैं. यही कारण है कि ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में भागीदारी संकल्प मोर्चा में कई दलों के जुड़ने के बाद अब ओवैसी पूर्वांचल की सियासी तपिश नापने वाराणसी से जौनपुर, दीदारगंज, माहुल, आजमगढ़ होकर फूलपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. 

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर ममता ने किया नमन, बोलीं- उनकी शिक्षाएं करतीं है प्रेरित

अखिलेश के गढ़ से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे ओवैसी, कल पहुंचेंगे वाराणसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -