अखिलेश के गढ़ से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे ओवैसी, कल पहुंचेंगे वाराणसी
अखिलेश के गढ़ से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे ओवैसी, कल पहुंचेंगे वाराणसी
Share:

हैदराबाद: बिहार के सीमांचल में पांच विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने से उत्साहित AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी पूर्वांचल से चुनावी अभियान शुरू करेंगे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ ओवैसी के निशाने पर रहेगा। ओवैसी 12 जनवरी को वाराणसी आने वाले हैं। वह सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ आजमगढ़, मऊ, वाराणसी व जौनपुर जिलों में राजनितिक संभावनाएं तलाश करेंगे।

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने यूपी विधानसभा का चुनाव छोटी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ने की घोषणा की है। वह लखनऊ आकर सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर से मिल चुके हैं। ओवैसी व राजभर ने वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव अन्य छोटी पार्टियों को साथ लेकर लड़ने का ऐलान किया है। राजभर ने छोटे दलों का भागीदारी संकल्प मोर्चा बना रखा है। इसी की छतरी के नीचे अन्य नेताओं व दलों को जोड़ने की कवायद जारी है। ओमप्रकाश राजभर इस सिलसिले में प्रसपा (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव से भी कई दफा मिल चुके हैं।

हालांकि, अभी कार्यक्रम निर्धारित नहीं हुआ है, किन्तु ऐसे संकेत हैं कि ओवैसी भी शिवपाल से मुलाकात कर सकते हैं।  ओवैसी 12 जनवरी को वाराणसी पहुंच रहे हैं। राजभर उन्हें पूर्वांचल के कुछ जिलों का दौरा कराएंगे। उनकी योजना पिछड़ों व मुस्लिमों की एकजुटता से सियासी जमीन तैयार करने की है। ओवैसी व राजभर आजमगढ़ के साथ ही मई व जौनपुर भी जाएंगे। वह वाराणसी में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात भी करेंगे।

दक्षिण क्षेत्र आईजी करेंगे कड़वड़ पोक्सो मामले की जांच

स्पेन की राजधानी में स्कूलों के आगे से हटाई गई बर्फ

किसान आंदोलन पर बोली कांग्रेस- खट्टर-शाह और योगी पर दर्ज हो केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -