JNU हमले पर ओवैसी का तंज, कहा- मंगल और शुक्र से आए थे हमलावर
JNU हमले पर ओवैसी का तंज, कहा- मंगल और शुक्र से आए थे हमलावर
Share:

हैदराबाद: देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) हिंसा प्रकरण में पुलिसिया कार्रवाई पर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है. ओवैसी ने कहा है कि, 'जेएनयू पर हमला किसी आदमी ने नहीं, बल्कि एलियन ने किया था. वे मंगल और शुक्र ग्रह से आए थे. पुलिस हेडक्वार्टर पर लैंड किया, अटैक किया और वापस लौट गए.' इसके साथ ही हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन हिंदू रक्षा दल को ओवैसी ने जोकर बताया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि, 'यदि जेएनयू वाइस चांसलर को शर्म है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. वे छात्रों के गार्जियन हैं और उनका काम विद्यार्थियों को सुरक्षित रखना है. डेढ़ घंटे दिल्ली पुलिस नदारद रही. यही पुलिस तब रो रही थी जब उन्हें वकीलों ने पीटा था. फिर इन्होंने जामिया यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों पर हमला किया था. हमले में घायल छात्र पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया. यह पूरी तरह नाइंसाफी है.'

इससे पहले ओवैसी ने सोमवार को इल्जाम लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने नकाबपोश गुंडों को JNU में छात्रों और प्राध्यापकों पर न सिर्फ आधे घंटे तक क्रूरतापूर्ण हमला करने दिया, बल्कि उत्पात मचाने के बाद उन्हें सुरक्षित भागने के लिए रास्ता दे दिया. असदुद्दीन ओवैसी ने हमले की कड़ी निंदा की और उत्पात मचाने वालों को 'देश विरोधी' तत्व बताया है.

आखिर क्यों नहीं जीत पाया बीजेपी दिल्लीं का दिल, जानें पूरी बात

ममता बनर्जी पर गवर्नर जगदीप धनखड़ का हमला, कहा- दूसरे राज्यों में कूदने से पहले अपना प्रदेश संभालें....

दिल्ली में हो सकता है झाड़ू का सफाया, लोकसभा-MCD चुनाव में पलट गई थी बाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -