ममता बनर्जी पर गवर्नर जगदीप धनखड़ का हमला, कहा- दूसरे राज्यों में कूदने से पहले अपना प्रदेश संभालें....
ममता बनर्जी पर गवर्नर जगदीप धनखड़ का हमला, कहा- दूसरे राज्यों में कूदने से पहले अपना प्रदेश संभालें....
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम ममता अपना प्रतिनिधिमंडल जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी भेजने में बिजी थीं, किन्तु उनके खुद के राज्य की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा पर वह कुछ नहीं बोलीं. गवर्नर ने ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर टीएमसी के डबल स्टैंडर्ड का आरोप लगाते हुए कहा है कि सीएम ममता को अपने राज्य के बाहर के मुद्दों पर कूदने से पहले अपने प्रदेश में शांति बहाल करनी चाहिए.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने कहा था कि देश के सभी स्टूडेंट्स को इस मुद्दे पर एक साथ लड़ाई लड़नी चाहिए. ममता बनर्जी ने कहा है कि वह अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को इस मुद्दे की जांच करने के लिए भेजेंगी. दरअसल हाल ही में 24 दिसंबर 2019 को कोलकाता स्थित जाधवपुर यूनिवर्सिटी (JU) के नॉन टीचिंग स्टाफ ने मंगलवार को गवर्नर जगदीप धनखड़ को यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने से रोकते हुए उन्हें वापस लौटने के झंडे दिखाए थे और उनकी कार रोक ली थी.

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राज्य के गवर्नर के साथ दुर्व्यवहार भी किया था. विश्वविद्यालय के गेट क्रमांक पांच पर लगभग आधा घंटा इंतजार करने के बाद यूनिवर्सिटी के पदेन कुलाधिपति जगदीप धनखड़ वापस लौट गए थे.

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद : ईरानी विदेश मंत्री को अमेरिका ने नही दिया वीजा!, दुनियाभर में कदम की हो सकती आलोचना

अमेरिका: वॉलमार्ट में घुस आया बंदूकधारी शख्स, बरसाने लगा ताबड़तोड़ गोलियां....

इंडोनेश‍िया में लगा भूकंप का तगड़ा झटका, 6.6 की तीव्रता से आई आपदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -