'मुस्लिम वोटर्स आपकी जागीर नहीं... ' ममता के 'वोटकटवा' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार
'मुस्लिम वोटर्स आपकी जागीर नहीं... ' ममता के 'वोटकटवा' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम का अभी ऐलान भी नहीं हुआ है, मगर बंगाल की सियासत अभी से गरम हो चुकी है। बंगाल में बीते कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ममता के बीच जारी सियासी जंग अब AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी तक आ चुकी है। अब बंगाल में ओवैसी बनाम ममता की जंग शुरू हो गई है।

असदुद्दीन ओवैसी ने आज ममता बनर्जी के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें ममता ने ओवैसी को भाजपा से पैसे लेकर वोट कटवाने का आरोप लगाया था। अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस मुद्दे पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुस्लिम मतदाता ममता की 'जागीर' नहीं है। हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ममता बनर्जी उन मुसलमानों को पसंद नहीं करती हैं जो अपने लिए सोचते और बोलते हैं।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता द्वारा लगाए गए आरोप को सिरे से खारिज करते हुए ओवैसी ने कहा कि कोई भी उन्हें पैसे से नहीं खरीद सकता है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "अब तक आपने सिर्फ आज्ञाकारी मीर जाफर्स और सादिक से डील की है। आप उन मुसलमानों को पसंद नहीं करती हैं जो अपने लिए सोचते और बोलते हैं।"

मनीष सिसोदिया ने स्वीकार की भाजपा की चुनौती, बोले- मैं तैयार, बताइए कहाँ कितने बजे आना है ...

मिशन UP पर ओवैसी, राजभर से की मुलाकात, शिवपाल की तारीफ की

आखिर क्यों जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को कहा- बिहार का पुत्र समान युवा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -