आखिर क्यों जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को कहा- बिहार का पुत्र समान युवा नेता
आखिर क्यों जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को कहा- बिहार का पुत्र समान युवा नेता
Share:

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने RJD नेता तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए उन्हें पुत्र समान और बिहार का युवा नेता बोला है। दरअसल, तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी के  कोविड संक्रमित होने के उपरांत उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक ट्वीट किया था, जिस पर जीतन राम मांझी ने यह उत्तर दिया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'कोरोना संक्रमण से प्रभावित पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री जीतन राम मांझी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सामाजिक जीवन में योगदान देने के लिए उपलब्ध रहें। इस पर जीतन राम मांझी ने जवाब देते हुए तेजस्वी की तारीफ की और लिखा, 'धन्यवाद पुत्र समान बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव।'
 
मांझी के इस ट्वीट के उपरांत सियासी गलियारे में एक बार और हलचल और भी बढ़ गई है। राजनीतिक चर्चाओं के अनुसार हिदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष बिहार की NDA गवर्नमेंट और केंद्र की सियासत में कद और अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर ऐसी बयानबाजी पर अड़े हुए है। जिसके कुछ दिन पहले ही उन्होंने कृषि आंदोलन को लेकर आंदोलन करने की बात बोली थी। बिहार चुनाव से पहले जीतन राम मांझी महागठबंधन का भाग भी थे, लेकिन नीतीश की तारीफ कर नए राजनैतिक समीकरण बनाने के संकेत जारी किए थे। जिसके उपरांत जीतन राम महागठबंधन को छोड़कर JDU में शामिल हो गए।  जंहा इस बात का पता चला है कि हम पार्टी अब तक तीन बार पाले का परिवर्तन कर चुकी है। बिहार चुनाव में हम को चार सीटें प्राप्त हुई थीं। अब जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव को बिहार का युवा नेता कहकर बुलाना किस ओर संकेत दे रहा है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: 7वें चरण की वोटिंग जारी, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम

कृषकों के मुद्दे पर मोदी कैबिनेट की बैठक आज, गन्ना किसानों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान

जोआना थॉम्पसन ने अपने ही बेटे पर किए थे 118 बार वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -