स्कूल से घर आते ही फंसे से झूल गई 15 वर्षीय बच्ची, घर में पसरा मातम
स्कूल से घर आते ही फंसे से झूल गई 15 वर्षीय बच्ची, घर में पसरा मातम
Share:

नोएडा: नोएडा में 15 वर्षीय एक नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी। घर के लोगों को आशंका है कि विद्यालय में कोई अनहोनी हुई है, जिसके चलते लड़की ने आत्महत्या की। घरवालों ने पुलिस को बताया कि छात्रा विद्यालय से लौटने के बाद बहुत परेशान थी तथा कुछ तनाव में नजर आ रही थी। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की। 

वही मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मिल रही खबर के अनुसार, नोएडा फेज 2 क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती थी। पिछली रात लड़की ने घर के खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तत्पश्चात, उसके पिता अजय ने पुलिस को खबर दी। 

वही घरवालों ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि लड़की मंगलवार को विद्यालय गई थी उस विद्यालय से आने के बाद वह थोड़ा परेशान दिखाई दे रही थी। मगर किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह खुदखुशी कर लेगी। विद्यालय से लौटने के बाद बच्ची सीधे कमरे में चली गई तथा फिर पता चला कि उसने खुदखुशी कर ली। लड़की के पास से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है यही कारण है कि घर वाले विद्यालय में किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि आवश्यकता पड़ी तो स्कूल के छात्रों तथा प्रबंधन से भी पूछताछ की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

OYO के 120 नंबर कमरे में आखिर ऐसा क्या हुआ?

लखनऊ: PWD हेडक्वार्टर में मिला क्लर्क का शव, मचा हड़कंप

बेटे के जन्मदिन पर बंद किया डीजे तो भड़की मां, उठा लिया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -