बेटे के जन्मदिन पर बंद किया डीजे तो भड़की मां, उठा लिया ये बड़ा कदम
बेटे के जन्मदिन पर बंद किया डीजे तो भड़की मां, उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक महिला ने बेटे के जन्मदिन पर डीजे बंद करने से खफा होकर खुदखुशी करने का प्रयास किया। महिला ने गुस्से में जहर खा लिया, तत्पश्चात, घरवाले उसे आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

वही मिल रही खबर के मुताबिक, मामला छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना इलाके के गुरसारी गांव का है। कहा जा रहा है कि 27 वर्षीय ज्योति अहिरवार के बेटे का जन्मदिन था, इस के चलते घर में ही डीजे बज रहा था तथा लोग डांस कर रहे थे। मगर रात के समय सास-ससुर ने डीजे की तेज आवाज से गुस्से में आकर गाली-गलौज की तथा डीजे बंद करा दिया। महिला को सास-ससुर के बर्ताव से दुख पहुंचा तथा खुलकर बेटे का जन्मदिन का जश्न न मना पाने का सोचकर उसने जान देने का प्रयास किया। अगले दिन बहू ने गुस्से में सास ससुर से लड़ाई की तथा जहर खा लिया। 

वहीं, महिला के सास-ससुर ने बताया कि रात बहुत हो चुकी थी। आस पड़ोस के लोगों को भी डीजे की तेज आवाज से दिक्कत हो रही थी, इसलिए डीजे बंद कराने के लिए बोला था। अगले दिन बहू सभी लोगों को उल्टा-सीधा बकने लगी, जिससे झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर बहू ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। बहू हम लोगों को झूठे केस में फंसाने का प्रयास कर रही है।

वायु प्रदूषण पर जागरूकता फैलाने के लिए Koo और IIT दिल्ली ने की साझेदारी

सोनिया-राहुल हो सकते हैं गिरफ्तार ! नेशनल हेराल्ड केस में ED को मिला बड़ा सबूत

यहाँ हुआ 'शिव के अवतार' का जन्म, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रोने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -