10 साल बड़े बुजुर्ग से सुष्मिता ने रचाई सगाई, तस्वीरें वायरल
10 साल बड़े बुजुर्ग से सुष्मिता ने रचाई सगाई, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल हाल ही में उनको लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं। मिली जानकारी के तहत इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ ललित मोदी ने उनका और सुष्मिता सेन का रिश्ता ओपन करते हुए सभी को हैरान कर दिया है। इस समय सोशल मीडिया पर इन खबरों की बाढ़ सी आ गई। वैसे सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बारे में अब तक बहुत कुछ पढ़ चुके होंगे लेकिन शायद ही किसी ने एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग पर ध्यान दिया होगा।

आप देख सकते हैं IPL के पूर्व चेयरमैन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरों से भरा हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि ललित मोदी ने अपनी ट्विटर DP भी सुष्मिता के साथ लगाई हुई है। जी दरअसल आलम यह है कि अब हर जगह बस ललित मोदी और सुष्मिता सेन की लव लाइफ का ही जिक्र हो रहा है। जी दरअसल ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है लेकिन फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी। इन सभी खबरों के बीच सुष्मिता और ललित मोदी की एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं।

आप देख सकते हैं पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं। इस दौरान उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है। इसे देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसी रिंग अमूनन तभी पहनी जाती है, जब किसी की सगाई हो जाती है। हालाँकि सच क्या है कुछ कहा नहीं जा सकता है।

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

'कमर 24 इंच और छाती 36 होने पर मिलता था काम', काजोल का चौकाने वाला खुलासा

'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -