छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई लौटे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई लौटे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
Share:

रणवीर और दीपिका को सोमवार सुबह मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया क्योंकि वे एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बाहर निकले और ट्रैकसूट में ट्विनिंग किए। वे सोमवार की सुबह अमेरिकी छुट्टी से लौट आए और यहां तक कि अपनी कार में हॉपिंग से पहले पैपराजी के लिए पोज देने के लिए भी रुक गए। 

जबकि दीपिका ने एक आरामदायक ऑल-व्हाइट ट्रैकसूट का विकल्प चुना, रणवीर फैशन आइकन होने के नाते लाल पैंट और अपने हवाई अड्डे के लुक के लिए एक बेज स्वेटशर्ट के लिए जाते हैं। सिर से पैर तक अपने पसंदीदा ब्रांड गुच्ची पहने हुए, रणवीर ने एक बाल्टी टोपी, धूप का चश्मा और गुच्ची के जूते भी पहने थे। 

 एक घंटे के बाद दीपिका ने दिल्ली हवाई अड्डे पर एक रेस्तरां के लिए एक नोट साझा किया। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "यह एक प्रशंसा पोस्ट है। मेरे पति और मैंने आज सुबह दिल्ली के टर्मिनल 3 में @carnaticcafeindia में सबसे शानदार दक्षिण भारतीय नाश्ता किया। क्या यह और भी विशेष बना दिया विनम्र और कुशल कर्मचारियों था. अपने आप को एक एहसान करो और इसे बाहर की जाँच करें।

रणवीर और दीपिका रणवीर सिंह का37वां  जन्मदिन मनाने के लिए यूएस वेकेशन पर गए थे। इस जोड़े ने अपनी छुट्टियों की कोई तस्वीर शायद ही साझा की, लेकिन उन्हें सैन जोस, कैलिफोर्निया में कोंकणी सम्मेलन के 10 वें संस्करण में देखा गया, जहां दीपिका पादुकोण को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने अपनी यात्रा, संस्कृति के प्रभाव, उनकी परवरिश और कार्यक्रम में अपनी पेशेवर यात्रा के बारे में बात की। रणवीर ने भी मंच लिया और कोंकणी में कुछ शब्द बोले। उन्होंने शंकर महादेवन संगीत कार्यक्रम में भी भाग लिया।

दीपिका पादुकोण, जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज '83' की सफलता का आनंद ले रही हैं, कई दिलचस्प परियोजनाओं के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिनमें पठान, प्रोजेक्ट के और रितिक रोशन स्टारर गेहरियन शामिल हैं।

रणवीर की आखिरी फिल्म रिलीज जयेशभाई जोरदार थी जो दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी थी। अब वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सिरकस में नजर आएंगे।

फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रणबीर कपूर बोले- बच्चे की वजह से आलिया के सपने की कुर्बानी नहीं देना चाहता

कार्तिक आर्यन ने यूरोप में अपने प्रशंसकों के साथ गाया हिंदी गीत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -