बिग बॉस 17 में आकर बुरी फंसी आर्यन खान की वकील सना, दर्ज हुई शिकायत
बिग बॉस 17 में आकर बुरी फंसी आर्यन खान की वकील सना, दर्ज हुई शिकायत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है, वही शो के शुरू होते प्रतियोगियों को लेकर बवाल हुए पड़े हैं। इस बार प्रतियोगी अलग-अलग फिल्ड से हैं। कोई टेलीविज़न स्टार है तो कोई यूट्यूबर, गेमर और वकील भी। हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी वकील सना रईस खान भी प्रतियोगी बनकर आई हैं। सना, शाहरुख खान के बेटे आर्यन की वकील भी थीं। मगर अब सना स्वयं मुश्किल में फंस गई हैं। सना पर जो मुसीबत आई है वो उनके प्रोफेशन के कारण आ रही है।

दरअसल, सना के शो में भाग लेने पर वकील आशुतोष दुबे ने आपत्ति जताई है तथा कहा कि यह बार काउंसिल द्वारा नियमों का उल्लंघन है। आशुतोष ने पोस्ट किया, 'मैंने बार काउंसिल ऑफ इंडिया को औपचारिक तौर पर सूचित कर दिया है कि वकील सना रईस खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया है जो बार काउंसिल के नियमों का उल्लंघन है।' बार काउंसिल ऑफ इंडिया रूल्स के नियम 47 से 52 के मुताबिक, वकील किसी दूसरे एम्प्लॉयमेंट के माध्यम से कमाई नहीं कर सकते। इसके अतिरिक्त 1961 की धारा 49(1)(सी) के तहत प्रैक्टिस करने वाले वकीलों को अन्य क्षेत्र में फुल टाइम एम्प्लॉयमेंट से प्रतिबंधित करती है।"

सना जब शो में आईं तो उन्होंने दिमाग वाला मकान चुना। हालांकि दर्शकों को लगता है कि सना शो में अधिक एक्टिव नहीं हैं। वह कम इंट्रेस्टेड नजर आती हैं तो देखते हैं अब सना इस मुसीबत में फंसने के कारण कहीं शो ना छोड़ दें। रिपोर्ट्स के अनुसार, मनस्वी ममगई पहले शो में बतौर प्रतियोगी आने वाली थीं। मगर प्रीमियर से 1 दिन पहले मनस्वी ममगई ने शो से बैकआउट कर दिया। इस खबर से मेकर्स को बड़ा झटका लगा तथा इसके बाद वह सना को लेकर आए।

बिग बॉस 17 में आते ही टूटा इस कंटेस्टेंट का रिश्ता, पत्नी ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मुझे प्रॉपर्टी दिलाओ मैं अपना खत्म करूं'

7 साल बाद TV पर एंट्री करने जा रही है तनिषा मुखर्जी, इस रियलिटी शो में आएगी नजर

बिग बॉस 17 के कारण बिगड़ सकता है इस कपल का रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने बताया था डर

बिग बॉस 17 में अभिषेक का एक और 'ड्रामा', किया अपने प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -