Video: दुबई से लौटे आर्यन खान, एयरपोर्ट पर दिखा सलमान जैसा एटीट्यूड
Video: दुबई से लौटे आर्यन खान, एयरपोर्ट पर दिखा सलमान जैसा एटीट्यूड
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जब से उनका नाम ड्रग्स केस में आया था तब से वह लगातार चर्चाओं में रहे हैं। हालाँकि अब उनके नए वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में वह दुबई में एक इवेंट में शामिल होने गए थे और अब वह मुंबई लौट आए हैं। आज यानी शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आर्यन कैजुअल ड्रेस में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे। इस दौरान आर्यन ने शर्ट और डेनिम के नीचे काले रंग की टी-शर्ट का पहना था। जी हाँ और उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और एक मास्क पहना था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर से रश्मिका ने की खुद की तुलना, कह डाली ये बात

इस दौरान एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद आर्यन ने एक शख्स से हाथ मिलाया और बाहर आते दिखे। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद एक व्यक्ति ने लिखा, "एक्टिंग में ट्राई करो। आग लगा देगा। हिट होगा।" एक अन्य फैन ने लिखा, "माई किंग इज बैक!" वहीँ एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "ओह माय माय।।। हॉटी" इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, "एटीट्यूड सलमान खान वाला है।''

करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश

आप सभी को बता दें कि पिछले हफ्ते आर्यन अपनी बहन सुहाना खान और अपने कजिन अर्जुन छिब्बर के साथ मुंबई से बाहर गए थे। जी दरअसल दुबई में बीते सोमवार को आयोजित इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन सत्र में दोनों भाई-बहन शामिल हुए। यहाँ से सुहाना के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए आर्यन ने लिखा था, "क्या शानदार लग रही ट्रॉफी है! ILT20 ट्रॉफी रिवील इवेंट की शाम शानदार रही।'' काम के बारे में बात करें तो सुहाना खान ज़ोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और आर्यन खान जल्द ही एक वेब सीरीज से बतौर राइटर शुरुआत करने जा रहे हैं।

श्रुति हासन का बड़ा खुलासा, करवाई है इस अंग की सर्जरी

क्या शादी के पहले ही आलिया हो गई थी गर्भवती, बहन शाहीन भट्ट ने बताई सच्चाई

एक बार फिर साथ आएंगे राम सेतु के निर्माता और निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -