श्रुति हासन का बड़ा खुलासा, करवाई है इस अंग की सर्जरी
श्रुति हासन का बड़ा खुलासा, करवाई है इस अंग की सर्जरी
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में धमाल मचाने वाली श्रुति हासन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया। जी दरअसल उन्होंने बताया कि वो अपनी नाक की सर्जरी करा चुकी हैं। जी हाँ और इसी के साथ ही उन्होंने साफ किया है कि इस पर लोग उन्हें लेकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। जी दरअसल अदाकारा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने अपनी नाक ठीक करवाई थी, क्योंकि मेरी नोज टूट गई थी।' इसके अलावा श्रुति ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में टूटी नाक के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था।

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

जी दरअसल डेब्यू मूवी के बाद श्रुति अपने आपको सिल्वर स्क्रीन पर खूबसूरत चेहरे के साथ पेश करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला लिया। आप सभी को बता दें कि अदाकारा का कहना है कि ‘अगर मैं खूबसूरत दिखना चाहती हूं तो इसमें क्या समस्या है? मैं कैसी दिख रही हूं ये मैं किसी को जस्टिफाई नहीं कर सकती। यह मेरा शरीर है, इसे मैं जैसे चाहूं वैसे रखूं।’ इसके अलावा श्रुति हासन ने बताया कि कैसे लोगों ने उन्हें यह कहकर ताना मारा कि वे अपनी नाक ठीक करने के बहाने सेप्टम (Deviated septum excuse) का प्रयोग कर रही हैं।

करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश

जी हाँ और कुछ लोगों का ऐसा भी कहना था कि श्रुति का चेहरा भारतीय जैसा नहीं बल्कि विदेशी जैसा लगता है। अब अगर हम श्रुति के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह ‘सालार’ के अलावा चिरंजीवी की फिल्म ‘मेगा 154’ में भी अहम रोल निभाते दिखाई देंगी।

एक बार फिर साथ आएंगे राम सेतु के निर्माता और निर्देशक

रणबीर से रश्मिका ने की खुद की तुलना, कह डाली ये बात

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -