क्या शादी के पहले ही आलिया हो गई थी गर्भवती, बहन शाहीन भट्ट ने बताई सच्चाई
क्या शादी के पहले ही आलिया हो गई थी गर्भवती, बहन शाहीन भट्ट ने बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन चर्चा का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री कभी अपने प्रोफेसनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां भी बटौर रही है। वही आलिया इन दिनों अपना प्रेगनेंसी फेज एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ ही आलिया के प्रेगनेंसी को लेकर भी कई सारे प्रश्न भी खड़े किये जा रहे हैं। शादी के उपरांत इतनी जल्दी प्रेगनेंसी को लेकर कई लोग का ये बोलना हैं की आलिया शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट हैं। वही अब इन सारे विवादों पर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने ऐसा कहने वालों को ये करारा जवाब देकर बोलती बंद भी करवा दी है। 

दरअसल शाहीन भट्ट ने सोशल मीडिया पर आलिया को शादी से पहले प्रग्नेंट होने पर ट्रोल करने वालों को बहुत खरी-खोटी सुनाई है। एक लेटेस्ट साक्षत्कार में, शाहीन भट्ट ने उन लोगों के बारे में भी बात की जो ये सोच रहे थे कि मां बनने के उपरांत आलिया अपना काम रोकने वाली है। एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए शाहीन ने बोला है कि "मैं उसके (आलिया) के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी जर्नी है उसने जो कुछ भी इंटरनल रूप से निपटाया है वह पूरी तरह से उसकी जर्नी है।

ऐसा कहने के उपरांत, आप वास्तव में कभी भी सभी को खुश नहीं कर पाएंगे. वहां हमेशा एक या दो नेगेटिव कमेंट चलते रहेंगे और मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में बने हुए, हम सभी को यह प्रैक्टिस है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है." शाहीन ने यह भी बोला है कि, "इस लिहाज से यह हमारे परिवार के लिए एक शानदार वर्ष साबित हुआ है. बीते एक वर्ष में इसमें जबरदस्त इजाफा हुआ है। और अब ज्यादा खुशी आने वाली हैं और मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड भी हूं." वही लम्बे समय से एक दूसरे को डेट करने के उपरांत 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणवीर हमेशा के लिए के हो चुके थे। वही हाल ही में आलिया ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीर अपलोड की थी जहां आलिया येलो कलर की अनारकली सूट में बहुत  प्यारी लग रही थी। वही इस दौरान कपूर खानदान के कई सदस्य भी मौजूद थे। वही इस दौरान आलिया ने रणवीर के साथ भी फोटोज साझा की थी।

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

जानिए आखिर क्यों देखना चाहिए डॉक्टर-G

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -