मुस्लिम होकर भी जेल में रोज भगवान की आरती कर रहे है आर्यन खान

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बुरी तरह फंसे हुए नजर आ रहे हैं। क्रूज पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में NCB ने 2 अक्टूबर को आर्यन हो गिरफ्तार कर लिया था तब से लेकर अब तक वो जेल में ही हैं। जमानत याचिका बार-बार खारिज होने के पश्चात् अब आर्यन को केवल ईश्वर से उम्मीद दिखाई दे रही है। आर्यन जेल के मंदिर में होने वाली आरती में सम्मिलित होकर ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

जेल के सूत्रों ने कहा है कि आर्यन जिस बैरक में हैं वहां एक छोटा सा मंदिर है। उस मंदिर में प्रतिदिन शाम को 7 बजे आरती होती है। आर्यन आरती में सम्मिलित होते हैं। जब तक आरती समाप्त नही हो जाती तब तक वो वहां से हिलते नहीं हैं। शाहरुख पिछले दिन आर्यन से मिलने पहुंचे थे। शाहरुख एवं आर्यन की मुलाकात लगभग 10 मिनट की रही। आर्यन ने इंटरकॉम पर कांच की दीवार के पीछे खड़े होकर अपने पिता से चर्चा की।

वही शाहरुख जैसे ही बात करके वापस लौटने लगे आर्यन को वहीं पर रोना आ गया। वो फुट फुट कर रोने लगे वहां उपस्थित एक कैदी ने उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें चुप कराया। सूत्रों ने कहा कि आर्यन पिता से मुलाकात करने के पश्चात् बैरक की तरफ लौट आए वो बहुत देर तक अकेले बैठे रहे। उन्होंने बहुत देर तक कुछ खाया पीया नहीं। यदि कोई कैदी उनसे बात करने का प्रयास करता था तो वो सिर्फ सर हिला कर जवाब देते थे।

IPL टीम खरीदेंगे रणवीर-दीपिका! मजाक उड़ाते हुए दिनेश कार्तिक ने कह डाली ये बात

NCB ने शुरू की आर्यन खान के बैंक खातों की जांच, हो सकते है कई बड़े खुलासे

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, करीना कपूर बोली- मैं फोटो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -