NCB ने शुरू की आर्यन खान के बैंक खातों की जांच, हो सकते है कई बड़े खुलासे

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से संबंधित मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में कुछ महत्वपूर्ण अपडेट्स निकल कर सामने आ रहे हैं। नए अपडेट्स के अनुसार, NCB ने अब आर्यन खान के बैंक अकाउंट की तहकीकात आरम्भ कर दी है। बैंक खातों की तहकीकात से NCB यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आर्यन खान ने क्या अपने किसी बैंक अकाउंट से ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे खर्च किए थे? यदि हां, तो आर्यन खान ने अपने अकाउंट से किस अकाउंट में पैसे स्थांतरित किए थे? 

बता दें कि आज (23 अक्टूबर, शनिवार) शाहरुख खान की प्रबंधक पूजा डडलानी NCB दफ्तर आई थीं। उनके हाथ में एक लिफाफा था। कहा जा रहा है कि इस लिफाफे में कुछ काग़ज़ात थे जो NCB ने मंगवाए थे। मंगलवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है। NCB जमानत का विरोध करने की तैयारी कर रही है।

वही इस बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB अफसरों ने तहकीकात के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया है। अनन्या का लैपटॉप एवं फ़ोन फोरेंसिक लैब में भेजे गए हैं। दरअसल शुक्रवार को अनन्या पांडे से उनके एवं आर्यन खान के मध्य हुए चैट को दिखाकर पूछताछ की गई थी। उस चैट में आर्यन खान लिखते हैं कि ‘कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या?’ उत्तर में अनन्या पांडे लिखती हैं कि, ‘मैं अरेंज कर दूंगी।’ कहा जा रहा है कि आर्यन खान गांजा की बात कर रहे थे। तत्पश्चात, सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आ रही है कि अनन्या ने NCB अफसरों के सामने यह स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने आर्यन खान को गांजा सेवन करते हुए देखा था।

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, करीना कपूर बोली- मैं फोटो...

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आई ये तस्वीरें

VIDEO: ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड के ये 3 स्टार, फैंस हुए बेताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -