IPL टीम खरीदेंगे रणवीर-दीपिका! मजाक उड़ाते हुए दिनेश कार्तिक ने कह डाली ये बात

IPL 2022 की तैयारियां अभी से ही आरम्भ होने लगी हैं। शीघ्र ही IPL में जुड़ने वाली दो टीमों की घोषणा हो जाएगी। विशेष बात ये भी है कि बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण भी किसी एक टीम को खरीद सकते हैं। जब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं तब इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने कुछ ऐसा लिखा कि ट्विटर पर यूजर्स को बहुत मज़ा आया।

दिनेश कार्तिक अपने मजेदार ट्वीट एवं कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं। रणवीर-दीपिका के IPL बिडिंग में भाग लेने की खबर पर दिनेश कार्तिक ने लिखा कि टीम की जर्सी बहुत जबरदस्त होगी। दिनेश कार्तिक ने इसी के साथ एक मज़े लेते हुए इमोजी भी शेयर की। दिनेश कार्तिक के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी बहुत मज़े लिए। कुछ ने लिखा कि सर आप भी इंग्लैंड में अपना शर्ट कलेक्शन बता रहे थे। उत्तर में कुछ उपयोगकर्ताओं ने लिखा कि आप ही इस नई टीम के कप्तान बन सकते हैं। 

गौरतलब है कि IPL 2022 में कुल दस टीमें भाग लेंगी। दो नई टीमों की घोषणा शीघ्र ही की जा सकती है। BCCI को दो नई टीमों से दस हज़ार करोड़ रुपये तक की कमाई हो सकती है, ऐसे में हर किसी की नज़र इस बात पर है कि आखिर कौन-सी दो नई टीमें इस बार आएंगी। आशा व्यक्त की जा रही है कि इस बार अहमदाबाद एवं लखनऊ की टीम को IPL में स्थान प्राप्त हो सकता है। क्योंकि दोनों शहरों के समीप अपना एक स्टेडियम भी है, साथ ही BCCI का ध्यान हिन्दी भाषी इलाकों में भी अपना बढ़ाने का है। 

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, करीना कपूर बोली- मैं फोटो...

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आई ये तस्वीरें

VIDEO: ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड के ये 3 स्टार, फैंस हुए बेताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -