20 साल की उम्र से ड्रग्स लेने लगे थे आर्यन खान, जेल में रहने के बाद बनाने निकले बॉलीवुड में करियर
20 साल की उम्र से ड्रग्स लेने लगे थे आर्यन खान, जेल में रहने के बाद बनाने निकले बॉलीवुड में करियर
Share:

क्रूज ड्रग्स केस में फंस चुके आर्यन खान (Aryan Khan) का आज जन्मदिन है। आज आर्यन अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। आर्यन का जन्म 1997 को मुंबई में हुआ था। वह बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे है। जी हाँ, हालाँकि आर्यन ने भले ही फिल्में नहीं की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। आर्यन की फैन फॉलोविंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। आज आर्यन को सभी जानते हैं और ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से वह सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहते हैं। हालाँकि आर्यन के हैंडसम लुक की वजह से उनकी लड़कियां उनकी दीवानी हैं।

'साजिद ने मेरा दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी', मॉडल का चौकाने वाला खुलासा

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान एक्टिंग की जगह फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं। जी हाँ, खुद शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी कि आर्यन फिल्ममेकिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं ना कि एक्टिंग में। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले यह ख़बरें आई थीं कि आर्यन खान फिल्ममेकर करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू कर सकते हैं।

Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर

हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है। आर्यन सबसे अधिक उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया गया था। उस समय आर्यन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था और उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया था। जी दरअसल आर्यन ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूला था कि वह 4 साल से शौकिया तौर पर ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। उस समय आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद थे और उनकी जमानत न होने पर उनकी माँ खूब रोईं भी थीं। आर्यन 30 अक्टूबर की सुबह बाहर आए थे और अब वह कई इवेंट्स में नजर आते हैं।

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -