IPL ऑक्शन से मुंबई लौटे आर्यन और सुहाना
IPL ऑक्शन से मुंबई लौटे आर्यन और सुहाना
Share:

वर्ष 2021 शाहरुख खान की फैमिली के लिए एक बुरे सपने की तरह है। अक्टूबर माह नें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में हुई गिरफ्तारी ने पूरी खान फैमिली को कठिनाई में दाल दिया था। हालांकि 1 माह के उपरांत आर्यन की घर वापसी हुई थी। हिरासत के उपरांत से ही शाहरुख, आर्यन और पूरी खान फैमिली मीडिया से बचती चली आ रही है।

लेकिन बीते दिनों ही आर्यन खान ने बहन सुहाना खान के साथ  बेंगलुरु थे जहां दोनों ने वीकेंड पर IPL ऑक्शन 2022 में भाग भी ले चुके है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। मुंबई क्रूज केस में फंसने के उपरांत आर्यन खान की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस रही है। बेंगलुरु में अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए आर्यन खान और सुहाना खान खिलाड़ियों को खोजने IPL ऑक्शन 2022 में गए थे।

वहीं अब सुहाना और आर्यन वीकेंड पर IPL ऑक्शन 2022 का हिस्सा बनने के उपरांत मुंबई वापस आ चुके है। सोमवार सुबह सुहाना खान और आर्यन खान को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा जा चुका है। दोनों की सुरक्षा के लिए उनके साथ शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड रवि सिंह मौजूद थे। हम बता दें कि दोनों भाई बहन कैजुअल लुक में नज़र आए।  आर्यन ने ग्रे टी-शर्ट, डेनिम और र व्हाइट शूज के साथ सिल्वर लॉकेट भी पहन रखा था। आर्यन ने अपने हाथ में ब्लैक बैकपैक लिया हुआ था। वहीं सुहाना खान ब्लैक टॉप, पैंट और डेनिम जैकेट में दिखाई दी। सुहाना ब्लू पर्स कैरी करती दिखाई दी। दोनों ने चेहरे को ब्लैक मास्क से ढका हुआ था। इस बीच आर्यन सुहाना के साथ ऑरेंज और ब्लैक आउटफिट में बॉडीगार्ड रवि सिंह भी थे। 

गंगूबाई के दीवाने थे नेहरू, बालों में लगाते थे फूल....!

Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -