इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!
इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि इन दिनों उनका नाम एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है। आए दिन इन दोनों को एक साथ में देखा गया है, और अब भी दोनों को लेकर चर्चाएं जारी है। अब इन सभी के बीच ऋतिक की इस खास दोस्त को लेकर उनकी एक्स वाइफ यानी सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी रिएक्शन सामने आ गया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ऋतिक की खास दोस्त सबा के लिए कुछ लिखा है।

आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) हाल ही में सबा आजाद (Saba Azad) की तारीफ करते हुए नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद की एक तस्वीर और कुछ स्टोरीज पोस्ट की। जी दरअसल इस तस्वीर में सबा आजाद मंच पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि सबा आजाद वही 'मिस्ट्री गर्ल' हैं, जिन्हें कई बार ऋतिक रोशन के साथ डिनर डेट पर पैपराजी ने अपने मीडिया कैमरा में स्पॉट किया है। मिली जानकारी के तहत सबा आजाद पेशे से एक अभिनेत्री हैं और साथ ही एक म्यूजिशियन भी।

आप सभी ने उन्हें दिल कबड्डी, मुझसे फ्रेंडशिप करोगे, कनेक्टेड जैसी कई फिल्मों में देखा होगा। फिलहाल सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए सबा आजाद की तारीफ की। आपको बता दें कि यह तस्वीर मुंबई के जुहू के सोहो हाउस की है, जहां सबा आजाद ने परफॉर्म किया। उनके परफॉर्मेंस को देखने के बाद सुजैन खान ने एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या शानदार शाम थी। तुम बहुत ही सुपर कूल और बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली हो सबा आजाद'। वहीं सबा आजाद ने भी सुजैन खान (Sussanne Khan) को जवाब दिया और लिखा, 'थैंक्स मेरी सूजी, मैं बहुत खुश हूं कि आप बीती रात वहां पर मौजूद थीं।' आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन बीते दिनों ही सबा आजाद के साथ एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे और वह एक नहीं बल्कि दो-तीन बार सबा संग दिख चुके हैं।

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

ऋतिक से लेकर धनुष तक ये कलाकार हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का जलवा

'मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी', फाइटर में काम करने पर बोलीं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -