Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे
Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल जल्द ही आप उन्हें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में देखने वाले हैं। वैसे आलिया के बारे में बात करें तो उनके फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। आपने देखा होगा उनपर हर लुक बहुत अच्छा लगता है लेकिन अब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में आलिया (Alia bhatt) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट के लिए निकलते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमें आलिया कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आलिया (Alia Bhatt) को-आर्ड सेट ड्रेस में दिख रही हैं। इस वीडियो में अदाकारा बहुत जल्दबाजी में लग रही हैं जिसके चलते वह पैपराजी के सामने पोज नहीं देती हैं और कहती हैं कि मुझे एयरपोर्ट जाना है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से आलिया ट्रोल हो रहीं हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये लाइट लगाई है क्या ड्रेस में?' वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'ये नाइट सूट पहनी है क्या?। '

इसी तरह एक और अन्य ने कमेंट किया, 'ये नाइट ड्रेस में क्या कर रही है। ' इसके अलावा किसी ने तो यह तक लिख डाला है कि ये रणबीर ने दिलाई है क्या? वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'नाइट ड्रेस तो चेंज कर लेती। ' इस तरह आलिया भट्ट की ड्रेस का मजाक उड़ाया जा रहा है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी नई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

मलाइका के प्यार में खोए अर्जुन, वैलेंटाइन डे पर किया इजहार

14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -