अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से एक जनवरी तक पंजाब के दौरे पर

 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक तीन दिनों के लिए पंजाब का दौरा करेंगे। 30 दिसंबर को, वह नगर निकाय चुनावों में अपनी पार्टी की जीत के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ में आप के 'विजय मार्च' का नेतृत्व करेंगे।

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आप ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 35 में से 14 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दूसरे स्थान पर धकेल दिया।

31 दिसंबर को केजरीवाल दोपहर 2 बजे महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पटियाला में अपनी यात्रा शुरू करेंगे, जिसके बाद वह श्री काली देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

उसके बाद, आप संयोजक एक "शांति मार्च" (शांति मार्च) का नेतृत्व करेंगे जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भगवंत मान भी भाग लेंगे। उसके बाद, केजरीवाल गुरुद्वारा श्री दुखवरन साहिब में श्रद्धांजलि देंगे। अपनी यात्रा के आखिरी दिन केजरीवाल अमृतसर के राम तीरथ मंदिर के दर्शन करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए नियमित रूप से पंजाब का दौरा कर रहे हैं। पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

एयरपोर्ट्स और फ्लाइट्स में बजाया जाए भारतीय संगीत, एयरलाइन्स को मोदी सरकार की सलाह

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

200 विकेट पूरे कर भावुक हुए मोहम्मद शमी, दिवंगत पिता को किया याद.. देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -