दिल्ली के पानी को लेकर सियासत तेज, केजरीवाल ने दिया मनोज तिवारी को जवाब
दिल्ली के पानी को लेकर सियासत तेज, केजरीवाल ने दिया मनोज तिवारी को जवाब
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में पानी के गुणवत्‍ता को लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है। एक तरफ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दिल्‍ली सरकार पर हमला बोला है, वहीं अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्‍ली इकाई के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने भी आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर उंगली उठाई है।

ऐसे में सरकार का पक्ष रखने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल आज स्वयं सामने आए हैं। उन्‍होंने कहा कि इस पर केवल सियासत की जा रही है। जबकि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री खुद स्पष्ट कह चुके हैं कि दिल्ली का पानी स्वच्छ है। वहीं इससे पहले दिल्ली की सड़कों को दुरुस्त करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के निरीक्षण अभियान पर भाजपा ने हमला बोला है। इसे चुनावी कसरत बताया है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि पिछले साढ़े चार सालों तक दिल्ली सरकार सोती रही। मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों को सड़कों पर गड्ढे दिखाई नहीं देते थे, अब चुनाव पास देखकर सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का नाटक कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बताना चाहिए कि उन अनधिकृत कॉलोनियों का क्या होगा जहां वादा करने के बाद भी उन्होंने आजतक एक इंच भी सड़क नहीं बनाई है।

इंडियन एयरफोर्स का 87वां स्थापना दिवस आज, एयर शो में दमखम दिखाएंगे भारतीय लड़ाकू विमान

आज भारत को मिलेगा पहला राफेल विमान, पेरिस में शस्त्र पूजन करेंगे राजनाथ सिंह

नुसरत जहां के बचाव में उतरे पति निखिल जैन, कहा - मुस्लिम हो, हिंदू हो, ईसाई हो…

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -