अमानतुल्लाह को जमानत मिलने से खुश हुए केजरीवाल, भाजपा पर कसा तंज
अमानतुल्लाह को जमानत मिलने से खुश हुए केजरीवाल, भाजपा पर कसा तंज
Share:

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA और दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्‍लाह खान को वक़्फ़ बोर्ड में अवैध नियुक्ति से संबंधित मामले में बुधवार (28 सितंबर 2022) की जमानत मंजूर कर ली है। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वाले द‍िल्‍ली में फर्जी जांच करते रह गए और उधर गुजरात हाथ से फ‍िसल गया।

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीजेपी वाले दिल्ली में फर्जी जांच करते रह गए, उधर गुजरात इनके हाथों से फिसल गया। आज 75 साल बाद लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान चाहिए। लोगों में जबरदस्त बेचैनी है। 24 घंटे नेगेटिव और बदले की राजनीति करना लोगों को पसंद नहीं।' बता दें कि, अमानतुल्लाह खान 1 लाख का बांड भरकर जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और उनके खिलाफ जांच अब भी चलती रहेगी।  

वहीं, दूसरी तरफ शराब घोटाले में आरोपी विजय नायर की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने सरकार पर गंदी सियासत करने का इल्जाम लगाया है। दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि, 'आज किसी भी सरकार का सबसे पहला कार्य होना चाहिए कि वह आम जनता को महंगाई और बेरोजगारी से राहत दिलाए, किन्तु केंद्र सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है। इन्हें 24 घंटे गंदी सियासत करनी है। 24 घंटे बस इनका एक ही काम है कि किसी भी प्रकार से AAP को खत्म कर दो, कुचल दो, केजरीवाल को खत्म कर दो।'

'हमें अब रुपया चाहिए, हमारे पास ख़त्म हो रहा..', सावधान रैली में लोगों से बोले ओपी राजभर

PFI पर बैन लगने के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, हिंसा की आशंका

योगी सरकार का कमाल, आधार कार्ड की मदद से बचा लिए 8000 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -