'हमें अब रुपया चाहिए, हमारे पास ख़त्म हो रहा..', सावधान रैली में लोगों से बोले ओपी राजभर
'हमें अब रुपया चाहिए, हमारे पास ख़त्म हो रहा..', सावधान रैली में लोगों से बोले ओपी राजभर
Share:

लखनऊ: लगातार अपने बड़े नेताओं के इस्तीफे से आहत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ‘जातिवार जनगणना’ की मांग को लेकर सावधान यात्रा निकाल रहे हैं। ओपी राजभर और उनकी पार्टी की यह यात्रा एक माह तक चलेगी और 27 अक्टूबर को बिहार के पटना में ख़त्म होगी। इसी कड़ी में राजभर की यात्रा आजमगढ़ में पहुंची थी और वह पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

आजमगढ़ के दीदारगंज में राजभर ने कर्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब पैसे खत्म हो रहे हैं और पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से 10 -10 रुपये का चंदा मांगे। राजभर ने कहा कि, 'मैं अपनी लड़ाई नहीं लड़ रहा हूं, ये मत समझना। ये सबकी लड़ाई है। अब हमारे पास पैसा समाप्त हो रहा है।' ओपी राजभर ने सभा में उपस्थित लोगों से सवाल किया कि आप लोग हमको 10 रुपया दे सकते हो? कौन कौन दे सकता है? हाथ उठाओ।

सुभासपा अध्यक्ष ने सावधान यात्रा की सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'अब आपके गांव में हमारा कोई नेता जायेगा, तो हमें पैसा चाहिए। पैसा जो नहीं देगा, मैं गांव में उसी के घर पूरी फ़ौज लेकर पहुंचूंगा। वहीं खाना खाऊंगा। समझ लेना हमको अब रुपया चाहिए क्योंकि हमारे पास रुपया खत्म हो रहा है और मैं आपकी लड़ाई लड़ रहा हूं।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -