केजरीवाल फिर चुने गए AAP के राष्ट्रीय संयोजक, पार्टी की स्थापना से लगातार संभाल रहे हैं ये पद
केजरीवाल फिर चुने गए AAP के राष्ट्रीय संयोजक, पार्टी की स्थापना से लगातार संभाल रहे हैं ये पद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्‍ट्रीय संयोजक चुने गए हैं। बता दें कि 2012 में पार्टी की स्‍थापना होने के बाद से यह पद उनके ही पास है। रविवार को AAP की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की ऑनलाइन मीटिंग के दौरान अरविन्द केजरीवाल को पार्टी का नेता चुना गया। 

सीएम केजरीवाल की ही तरह पंकज गुप्‍ता को फिर से राष्‍ट्रीय सचिव और एनडी गुप्‍ता को राष्‍ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया गया है। एक दिन पहले ही, केजरीवाल ने राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग को संबोधित किया था। उन्‍होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से चुनाव लड़ने के लिए टिकट तथा पद मिलने की इच्छा नहीं रखने के निर्देश दिए थे। केजरीवाल ने कहा कि वह नहीं चाहते कि जनता उनकी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस जैसी पार्टी के रूप में पहचानें।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी को दिल्‍ली के अतिरिक्त अन्य राज्‍यों में भी फैलाना चाहती है। AAP पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और गुजरात पर फोकस कर रही है, जहां पर आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल ने कहा कि, "यदि आपको कभी भी किसी पद की इच्छा होती है, तो अपने काम के घंटे बढ़ा दें। काम करें और तब तक काम करें, जब तक कि वह भावना आप से बाहर ना हो जाए।'

विधायक दल की बैठक से पहले गुजरात के डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे सीएम बनाया...

जब बिशप और DGP को दिखा, तो CM विजयन को क्यों नहीं दिख रहा केरल में बढ़ता 'चरमपंथ' ?

हनुमान मंदिर में मत्था टेक प्रियंका गांधी ने लिया पुजारी का आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -