विधायक दल की बैठक से पहले गुजरात के डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे सीएम बनाया...
विधायक दल की बैठक से पहले गुजरात के डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे सीएम बनाया...
Share:

गांधीनगर: गुजरात को आज नया सीएम प्राप्त हो सकता है। गांधीनगर में आज (रविवार को) 3 बजे भाजपा की विधायक दल की मीटिंग होगी। गांधीनगर स्थित कमलम दफ्तर में भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक पहुंच चुके हैं। कार्यालय में गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, कार्यकारी मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी तथा तरुण चुग भी उपस्थित हैं।

बता दें कि गुजरात के नए सीएम के लिए तीन नेताओं नितिन पटेल, मनसुख मंडाविया तथा पुरुषोत्तम रुपाला के नाम पर बातचीत जोरों पर है। सीआर पाटिल पहले ही बोल चुके हैं कि वो मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हैं। वही गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि मीडिया में अफवाहें हैं कि मुझे सीएम बनाया जाएगा मगर मीडिया मेरे अनुभव के आधार पर मेरा नाम चला रहा है। भाजपा आलाकमान निर्धारित करेगा कि सीएम कौन होगा? सीएम ऐसा होना चाहिए जो लोकप्रिय हो, अनुभवी हो तथा सभी को एक साथ लेकर चले।

ध्यान हो कि शनिवार को विजय रुपाणी ने गुजरात के सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने राज्यपाल आचार्य देवव्रत को अपना इस्तीफा सौंपा था। इस्तीफा देने के पश्चात् उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। उन्होंने बताया कि भाजपा में कार्यकर्ताओं के दायित्व वक़्त-वक़्त पर परिवर्तित होते रहते हैं। मुझे जो भी जिम्मेदारी प्राप्त होगी, उसे मैं निभाऊंगा। कोरोना महामारी में गुजरात सरकार ने अच्छा काम किया। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि हम स्थानीय नेताओं से चर्चा करेंगे। इसके पश्चात् पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व निर्णय करेगा।

जब बिशप और DGP को दिखा, तो CM विजयन को क्यों नहीं दिख रहा केरल में बढ़ता 'चरमपंथ' ?

हनुमान मंदिर में मत्था टेक प्रियंका गांधी ने लिया पुजारी का आशीर्वाद

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तालिबान, फिर अपने बड़े वादे से मुकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -