हनुमान मंदिर में मत्था टेक प्रियंका गांधी ने लिया पुजारी का आशीर्वाद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो दिन का वक़्त गुजारने के पश्चात् कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज (रविवार) अपनी मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दौरे पर हैं। रायबरेली शहर में सीएम पर एंट्री करते ही प्रियंका गांधी ने सबसे प्रथम चूरूवा स्थित हनुमान मंदिर पर अपना मत्था टेका तथा उपासना की। उन्होंने मंदिर के पंडित से आशीर्वाद भी लिया। प्रियंका पहले भी इस मंदिर में कई बार मत्था टेक चुकी हैं। 

वहीं प्रियंका गांधी का स्वागत करने के लिए कांग्रेसी नेता आपस में ही लड़ पड़े। वीडियो में कार्यकर्ता एक-दूसरे से विवाद करते हुए नजर आए। कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी के रायबरेली स्वागत की कमान सोनिया गांधी के रायबरेली के प्रतिनिधि के शर्मा के हाथों में है तथा वह इस काम को बहुत अच्छे से अंजाम देने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने पिछले 3 दिनों से रायबरेली में बैठकर ग्राम पंचायत से लेकर न्याय पंचायत तक जिला स्तरीय कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। 

वही प्रियंका के आगमन की सुचना कांग्रेस के कार्यकर्ताओं तक पहुंचते ही रायबरेली की सड़कें होर्डिंग्स तथा बैनरों-पोस्टरों से पाट दी गई हैं। वर्ष 2017 के चुनावों की तुलना 2022 का चुनाव रायबरेली में बहुत चुनौतीपूर्ण दिखाई दे रहा है, क्योंकि रायबरेली में 2017 में ना तो अखिलेश सिंह का विरोध था तथा ना ही दिनेश का, दोनों ही कांग्रेस पार्टी के सहयोगी थे। यूपी में तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव से कांग्रेस पार्टी का समझौता हो चुका था, मगर अब दिनेश सिंह कांग्रेस पार्टी में नहीं हैं। वहीं अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह बतौर कांग्रेस MLA होते हुए भी कई बार अपनी ही पार्टी पर प्रश्न खड़े कर चुकी हैं।

'पुलिस हर जगह नहीं हो सकती..', साकीनाका दुष्कर्म मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का 'शर्मनाक' बयान

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तालिबान, फिर अपने बड़े वादे से मुकरा

'नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday...', बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र पर कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -