उद्धव से मिलकर भाजपा पर प्रहार, महाराष्ट्र में क्या प्लानिंग कर रहे केजरीवाल ?
उद्धव से मिलकर भाजपा पर प्रहार, महाराष्ट्र में क्या प्लानिंग कर रहे केजरीवाल ?
Share:

मुंबई: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस समय महाराष्ट्र दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने मातोश्री जाकर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे भी उपस्थित रहे। वहीं, केजरीवाल के साथ AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, पंजाब के सीएम भगवंत मान और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी मातोश्री पहुंचे थे।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला और उद्धव ठाकरे को शेर का बेटा बताया। केजरीवाल ने कहा कि, 'उद्धव ठाकरे जी शेर के बेटे हैं और उनको इंसाफ मिलेगा। हम लोग इस रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे। भाजपा ने शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह चोरी किया है।' MCD में हो रहे बवाल को लेकर भी अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को ही दोष दिया है, जबकि उनकी पार्टी के पार्षद ने ही भाजपा पार्षद को MCD में थप्पड़ मारा था। उन्होंने कहा कि, 'भाजपा सिर्फ गुंडागर्दी करती है और ED और CBI का इस्तेमाल कायर लोग करते हैं। दिल्ली की जनता ने हमें बहुमत दिया है। स्टैंडिंग कमेटी में हमें बहुमत है, भाजपा सिर्फ चुनाव के बारे में सोचती है।'

बता दें कि, बीते कुछ महीनों में अरविंद केजरीवाल ने गैर कांग्रेसी नेताओं से कई मुलाकातें की है। कुछ हफ़्तों पहले अरविंद केजरीवाल ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से भी मुलाकात की थी। अब इस सूची में उद्धव ठाकरे का नाम भी जुड़ गया है। मार्च के अंत में उद्धव ठाकरे विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मुंबई में एक बड़ी जनसभा आयोजित करने वाले हैं। 

'BJP यानी- महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार', मेघालय में बोले PM मोदी

'हर कोई CM बनना चाहता है, मौका मिला तो मैं भी बनूंगा', इस मंत्री का आया बड़ा बयान

JDU छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने MLC पद से भी दिया इस्तीफा, लौटाया नितीश कुमार का इनाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -