'हर कोई CM बनना चाहता है, मौका मिला तो मैं भी बनूंगा', इस मंत्री का आया बड़ा बयान
'हर कोई CM बनना चाहता है, मौका मिला तो मैं भी बनूंगा', इस मंत्री का आया बड़ा बयान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 'हाथ से हाथ जोड़ो' थीम के साथ कांग्रेस का 85वां सत्र आरम्भ हुआ है। इसी बीच पार्टी का आंतरिक विवाद भी सामने आ रहा है। छत्तीसगढ़ की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक बयान सामने आया है। टीएस सिंहदेव ने कहा है कि हर कोई सीएम बनना चाहता है तथा यदि उन्हें अवसर मिला तो वो भी मुख्यमंत्री बनेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हर कोई सीएम बनना चाहता है। मेरा चेहरा भी मुख्यमंत्री पद के लिए था। मौका मिला तो मैं भी मुख्यमंत्री बनूंगा एवं जनता के लिए काम करूंगा। हालांकि, पीएम के चेहरे पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री के चेहरे के लिए चुनाव इस बात पर निर्भर करता है कि किस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा उपस्थिति है।

लोकसभा चुनाव 2024 के साथ-साथ विधानसभा चुनावों की रणनीति पर मंथन करने के लिए देशभर से 15 हजार प्रतिनिधि इस अधिवेशन में सम्मिलित होंगे। इसके साथ ही पार्टी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कोशिश एवं भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी की प्रशंसा के लिए भी तैयार है तथा उनसे आग्रह किया जाएगा कि वो आगामी लोकसभा चुनाव की लड़ाई का नेतृत्व करें। हालांकि शीर्ष पदाधिकारियों की मानें तो इसमें केंद्रीय फोकस 'संगठन' ही होगा। इस अधिवेशन में पहुंचने वाले लोगों का आँकड़ा बहुत ज्यादा रहेगा। ऐसे में 1500 से अधिक गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है। नागपुर से 300 इनोवा, दिल्ली से 100 लग्जरी कारें, इंदौर-नागपुर से लग्जरी बसें मंगवाई गई हैं। 700 छोटी गाड़ियों की बुकिंग की गई हैं। इसमें ढाई सौ वीआईपी के लिए लग्जरी कारें भी लगेंगी। इसके अतिरिक्त बसों की भी व्यवस्था की गई है। कांग्रेसी नेताओं के लिए कई प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन रखे हैं। नेताओं का स्वागत राज्य के छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछे से किया जाएगा।

JDU छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने MLC पद से भी दिया इस्तीफा, लौटाया नितीश कुमार का इनाम

'हमारी सरकार बनी तो जातिगत जनगणना करवाएंगे..', अखिलेश यादव का ऐलान

पहले पप्पू पर किया था राहुल का बचाव, अब महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -